दिव्यांश के साथ किसी तरह के दुराचार के सबूत नहीं: दिल्ली पुलिस कमिश्नर

Last Updated 08 Feb 2016 04:55:50 PM IST

दिल्ली के पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने रेयान इंटरनेशनल के छात्र दिव्यांश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सोमवार को कहा कि शुरुआती जांच में बच्चे के साथ किसी तरह के दुराचार के सबूत नहीं मिले हैं.


दिव्यांश (फाइल फोटो)

श्री बस्सी ने बताया कि दिव्यांश की पोटस्मार्टम रिपोर्ट दिल्ली पुलिस के पास आ चुकी है और रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है.  उन्होंनें कहा कि अब तक की जांच में जो बातें सामने आई है उसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके आधार पर यह कहा जा सके कि दिव्यांश के साथ किसी तरह का दुराचार हुआ था. 

 बसंत कुंज स्थित रेयान इंटरनेशनल में पहली कक्षा का छा दिव्यांश  की तारीख को स्कूल के सेप्टिक टैंक में डूब गया था जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने लापरवाही बरतने पर गैर इरादतन हत्या के आरोप में स्कूल की ¨प्रसिपल और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और रेयान समूह के दो शीर्ष अधिकारियों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है.

स्कूल प्रशासन का कहना है कि दिव्यांश की मौत टंकी में गिरने के कारण हुई जबकि बच्चे के पिता ने बच्चे की मौत के पीछे किसी साजिश का आरोप लगाते हुए इस मामले की सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया है. दिव्यांश के पिता ने अपने बच्चे की मौत पर कई सवाल खड़े किए हैं.

उनका कहना है कि दिव्यांश के निजी अंगों सहित शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं,स्कूल ¨प्रसिपल ने उन्हें इस बारे में चुप रहने की धमकी दी थी.

उनका कहना है कि टंकी से जब दिव्यांश को निकाला गया तो उसकी सांसे चल रही थीं ऐसे में उसे तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया और इतना सब होने के बावजूद पुलिस या स्कूल प्रशासन ने उन्हें कुछ भी बताने की जरुरत नहीं क्यों नहीं समझी.
 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment