दिल्ली में दिल देकर प्रेमी ने ले ली जान

Last Updated 08 Feb 2016 05:31:02 AM IST

दिल्ली विश्वविद्यालय की 21 वर्षीय एक छात्रा आरजू सिंह को कथित तौर पर उसके प्रेमी ने मार डाला.


आरजू सिंह की फाइल फोटो

मॉडल टाउन क्षेत्र में हुई यह घटना पांच दिन बाद इसलिए सामने आ सकी क्योंकि पड़ोसियों ने लड़के के घर से बदबू आने की शिकायत की थी. उसने शव को घर में हवा और प्रकाश आने के लिए छोड़े जाने वाले खाली स्थान में छिपाया था.

आरोपी नवीन खत्री को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दावा किया कि खत्री ने मंगलवार को छात्रा की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी. वह लक्ष्मीबाई कॉलेज में अंतिम वर्ष की छात्रा थी और उसका लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था.

पुलिस ने बताया कि उसने लड़की के शव को कहीं और ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. इसके अलावा उसने एक बार उसके शव को जलाने का भी प्रयास किया था लेकिन असफल रहने पर उसने उसके शव को घर में हवा-प्रकाश वाले खाली स्थान (शाफ्ट) में ठिकाने लगा दिया. वह मॉडल टाउन के गुड़ मंडी क्षेत्र में रहता है.

पूछताछ के दौरान सामने आया कि खत्री किसी और लड़की से विवाह करने वाला था. पुलिस इस मामले में आरोपी के परिवार के सदस्यों की भूमिका की भी जांच कर रही है क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी ने इस संबंध पर एतराज जताया हो और वे चाहते हों कि खत्री किसी और लड़की से शादी करें.

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मामले में जांच जारी है. पीड़िता की एक परिजन ने दावा किया कि पीड़िता और खत्री शादी करना चाहते थे, लेकिन वह दोनों जानते थे कि यह शादी नहीं हो सकती क्योंकि दोनों एक ही गांव से हैं.

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment