दिल्ली में बड़ी लूट : कैश वैन ड्राइवर 22.5 करोड़ रूपये लेकर फरार

Last Updated 26 Nov 2015 10:54:56 PM IST

दिल्ली में संभवत: सबसे बड़ी लूट में दक्षिण पूर्व दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से नकदी पहुंचाने वाले वाहन का ड्राइवर 22.5 करोड़ रूपये लेकर फरार हो गया.


कैश वैन ड्राइवर 22.5 करोड़ रूपये लेकर फरार (फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि यह घटना शाम में पांच बजकर 45 मिनट के आसपास हुई. वैन में जा रहे सशस्त्र गार्ड ने ड्राइवर से कहा कि उसे पेशाब करना है इसलिए वह गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के किनारे गाड़ी रोके.

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर प्रदीप शुक्ला (35) ने गार्ड को बताया कि वह बगल की सड़क पर उसका इंतजार करेगा. जब गार्ड लौटा तो वहां पर ड्राइवर नहीं था.

गार्ड विनय पटेल ने मामले की जानकारी एक्सिस बैंक के लिए काम कर रही सुरक्षा एजेंसी के अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. इसी बैंक का पैसा ले जाया जा रहा था. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.



बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी विकासपुरी शाखा से करीब 38 करोड़ रूपये के साथ चार कैश वाहन भेजे थे और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली की ओर जा रहे वैन (डीएल 1एलके 9189) से 22.5 करोड़ रूपये ले जाया जा रहा था.

पुलिस ने कहा कि यह दिल्ली में सबसे बड़ी लूट हो सकती है. इससे पहले जनवरी 2014 में मूलचंद फ्लाइओवर के निकट बीआरटी कॉरिडोर पर एक कारोबारी से बंदूक के बल पर 7.69 करोड़ रूपये लूट लिया गया था.
 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment