तिहरे हत्याकांड में नाबालिग समेत चार धरे

Last Updated 06 Oct 2015 06:29:46 AM IST

ख्याला इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर केस से पर्दा उठ गया है. मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार मुलजिमों को पकड़ा है.


ख्याला इलाके में तिहरे हत्याकांड में नाबालिग समेत चार धरे.

पुलिस का दावा है कि यह वारदात लूट के इरादे से की गई थी. आरोपियों की पहचान अकरम, मो, शाहिद, मंजूर व नाबालिग के तौर पर हुई है. इनके पास से वारदात में प्रयुक्त पेचकस व बैग जब्त किया है.

डीसीपी वेस्ट पुष्पेन्द्र कुमार ने बताया 21 सितम्बर की सुबह रघुबीर नगर स्थित एफ ब्लॉक के एक घर मे शबनम (27) और उसके दो बच्चों इमरान (8) व खुशनसीब (7) का शव मिला था. शबनम का पति मो, जफर ने सबसे पहले घर में तीनों शवों को देखा था. जांच के दौरान पुलिस को घर से कुछ कैश व चांदी की ज्वेलरी भी गायब मिली. महिला के पति ने इस वारदात में मकान मालिक की भूमिका पर शक जताया.

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. जिसमें इमरान और उसका एक साथी वारदात से कुछ देर पहले घूमते नजर आए. इसके बाद पुलिस की जांच उस पर फोकस हो गई. चार अक्टूबर की शाम एक सूचना पर अकरम और शाहिद को रघुबीर नगर इलाके से दबोच लिया गया.

बाद में उनकी निशानदहेही पर मंजूर को अलीगढ़ (यूपी) से और चौथे नाबालिग आरोपी को लोनी यूपी से पकड़ा गया. वारदात का मास्टरमाइंड अकरम है. वह बीते दो साल से विष्णुगार्डन स्थित जींस फैक्टरी में नौकरी कर रहा है. वह मो, जफर के पड़ोस का ही रहने वाला है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि सभी आरोपियों को रुपयों की जरुरत थी. जिस कारण से इन्होंने वारदात को अंजाम दिया.

शुरु में उनकी साजिश लूटपाट की थी, लेकिन पहचान उजागर होने के डर से इन्होंने महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी. घटना के वक्त मकान में तीन छोटे और बच्चे सो रहे थे. वारदात के बाद ये करीब दस हजार कीमत की चांदी की ज्वेलरी व कैश 5400 लेकर फरार हो गए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment