लड़कों के परेशान करने से छात्र ने दी जान

Last Updated 05 Sep 2015 05:49:41 AM IST

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में नवीं कक्षा के एक छात्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.


लड़कों के परेशान करने से छात्र ने दी जान

छात्र ने खुदकुशी करने से पहले अपनी मां से शिकायत की थी कि कुछ लड़के उसे बहुत परेशान करते हैं. लेकिन इससे पहले ही उसकी मां इस बारे में ज्यादा कुछ समझ पाती छात्र ने यह कदम उठा लिया. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक  छात्र की पहचान शिव मिश्रा (15) के रूप में हुई है. वह अपने परिवार के साथ मकान नंबर-एफ-36, गली न-4, ईस्ट विनोद नगर में रहता था. वह राजकीय बाल विद्यालय में नवीं कक्षा में पढ़ता था. परिवार में उसके पिता संजय मिश्रा, मां शीला मिश्रा और एक बहन है.

बृहस्पतिवार दोपहर करीब 2 बजे वह अपने स्कूल से घर लौटा था. उसके बाद उसने अपनी मां को बताया की कुछ लड़के उसे रोज परेशान करते हैं, यह कहकर शिव घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चला गया. कुछ देर बाद जब उसकी मां कमरे में गई तो उन्होंने देखा की शिव पंखे के सहारे लटका हुआ है. यह देख उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए.



घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिव को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि छात्र ने अपनी मां से शिकायत की थी कि उसे कुछ लड़के परेशान करते हैं, आशंका है छात्र किसी वजह से बहुत डरा हुआ था और इसी वजह से उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment