सुरेंद्र सिंह को जमानत मिलने के बाद CM केजरीवाल ने PM मोदी पर साथा निशाना

Last Updated 23 Aug 2015 11:42:27 AM IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह को जमानत मिलने के बाद पीएम मोदी पर ट्विटर के जरिए फिर से हमला किया है.


CM केजरीवाल ने PM मोदी पर साथा निशाना (फाइल फोटो)

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार ने कमांडो सुरेंद्र को गिरफ्तार कराया, लेकिन 24 घंटे से भी कम समय में सुरेंद्र को जमानत मिल गई. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा था कि उसे राजनीति से प्रेरित कार्रवाइयों से दूर रहना चाहिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायक और पूर्व कमांडो सुरेंद्र सिंह को जमानत मिलने के बाद आज सुबह ट्वीट किया और ट्वीट के जरिए पीएम पर निशाना साधा. केजरीवाल ने लिखा है कि आखिर पीएम करना क्या चाहते हैं.

इससे पहले आप ने इसे राजनीतिक बदले की भावना से की गई गिरफ्तारी करार दिया था और जमानत मिलने के एक दिन बाद यानी आज सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

गौरतलब है कि एनडीएमसी के कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में विधायक सुरेंद्र सिंह को  21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. शनिवार को अदालत ने सुरेन्द्र को जमानत दे दी.

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा की अदालत ने दिल्ली छावनी के विधायक के अलावा उनके ड्राइवर पंकज और सहायक प्रवीण को भी 30 हजार रुपये के निजी मुचलके और उतनी ही राशि की जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment