धुत सिपाही गाड़ी लेकर आल इंडिया रेडियो में घुसा

Last Updated 07 Jul 2015 06:55:42 AM IST

तिमारपुर इलाके में नशे में धुत एक कांस्टेबल ने ऑल इंडिया रेडियो स्टेशन के प्रवेश द्वार को तोड़ कार अंदर घुसा दी.


धुत सिपाही गाड़ी लेकर आल इंडिया रेडियो में घुसा

यह नजारा देख नगालैंड पुलिस के जवान ने आतंकी घटना समझ कार पर गोली चला दी. छाती पर गोली लगने से  कांस्टेबल जख्मी हो गया.

घायल कांस्टेबल को लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. उस पर लापरवाही से वाहन चलाने और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने सम्बंधी धारा लगायी गयी है.

पुलिस के मुताबिक घायल कांस्टेबल अंकित (25) कल्याणपुरी एरिया में परिवार के साथ रहता है. वह वर्ष 2010 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था. उसकी तैनाती पुलिस बटायिलन में है, हालांकि अस्थायी तौर पर वह वर्तमान में कल्याणपुरी थाने में ड्यूटी कर रहा है.

माल रोड पर ऑल इंडिया रेडियो का रिजनल स्टेशन है. देर रात करीब पौने तीन बजे तेज रफ्तार स्विफ्ट कार इस स्टेशन के गेट नंबर एक को तोड़ते हुए अंदर घुस गई. नशे में धुत चालक गाड़ी को करीब दो सौ मीटर तक अंदर ले गया. आगे रास्ता बंद होने की वजह से कार रुक गई.

सुरक्षा में तैनात नगालैंड पुलिस के जवान यह नजारा देख एकदम से हरकत में आ गए. इन जवानों को लगा कि कार का अंदर घुसना आतंकी हमला है. तभी अंकित ने बेहद तेजी से कार को बैक कर वहां से फरार होने की कोशिश की. जिस पर सिपाही वाय अशोक ने चालक की तरफ एक राउंड फायर कर दिया.

गोली अंकित की छाती पर जा लगी. जख्मी होने के बाद भी अंकित गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया. उसने कुछ दूरी पर सिविल लाइन थाने पहुंच खुद के गोली लगने की जानकारी दी. इसके बाद घायल सिपाही को पहले अरुणा आसफ अली अस्पताल और फिर वहां से लोक नायक अस्पताल भेजा गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment