पूर्वी दिल्ली में दो मासूमों की हत्या के बाद मां ने की खुदकुशी

Last Updated 30 May 2015 06:37:18 AM IST

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक मां ने अपनी दो बच्चों को जहर देकर मारने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.




पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में दो मासूमों की हत्या के बाद मां (नीतू) ने की खुदकुशी

घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा  मिला, जिसमें मौत के कारणों के बारे में कुछ नहीं लिखा था. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष पर हत्या का शक जताया है. इस मामले में मृतका के पति के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंधों का आरोप भी लगाया गया है. मामले की जांच स्थानीय एसडीएम को सौंप दी गई है.

पुलिस के मुताबिक नीतू सिंह (35) पति राहुल ठाकुर (38), दो बेटों तनिष्क (5)  और रेयान (2) और अन्य सदस्यों के साथ एस-9, गली नंबर एक, सुंदर ब्लॉक, शकरपुर में रहती थी.
नीतू का मायका जनता फ्लैट टैगोर गार्डन में है. करीब छह साल पहले नीतू की शादी राहुल से हुई थी. राहुल के परिवार में उसकी मां माया देवी, बड़ा भाई राजेश ठाकुर, भाभी शैलजा और उनके बच्चे हैं. राहुल गुड़गांव की एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. 

राहुल और राजेश ठाकुर दोनों के परिवार एक ही घर की अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं. राजेश अपने परिवार और मां के साथ पहली मंजिल पर रहता है जबकि राहुल पत्नी व बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था. बृहस्पतिवार को राहुल रोजाना की तरह अपने दफ्तर से रात करीब नौ बजे घर लौटा और घर की पहली मंजिल पर अपनी मां के पास रुक गया. इस दौरान उसके बच्चे उसके पास नहीं आए और न ही उनकी आवाज सुनाई दी. इसके बाद राहुल अपने बेडरूम में जाने लगा तो दरवाजा अंदर से बंद था और अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी.

तभी राहुल ने कमरे में झांककर देखा तो वहां नीतू ने पंखे के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी. राहुल के चीखने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी उपर आ गए. इसके बाद उन्होंने धक्का देकर बेडरूम का दरवाजा तोड़ दिया. अंदर देखा तो वहां राहुल के दोनों बच्चे भी फर्श पर लेटे थे और दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे. इस बाबत मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस मामले में मृतका के परिजनों ने राहुल और उसके परिवार पर अपनी बेटी की हत्या का शक जताया है. यह भी आरोप लगाया गया है कि राहुल के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके बारे में नीतू को भी पता लग गया था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे. हालांकि राहुल के परिवार ने सभी आरोपों को खारिज किया है. मामले की जांच स्थानीय एसडीएम को सौंप दी गई है. पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment