बाराखंभा मर्डर केस में मुख्य आरोपी धरा

Last Updated 22 May 2015 05:46:32 AM IST

पूर्वी जिले की एएटीएस की टीम ने कनॉट प्लेस के बाराखंभा इलाके में युवक की पीट-पीट कर की गई हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है.


शंकर मार्किट में कोरियर कम्पनी के मालिक की हत्या के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

इस मामले में इस हत्या की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी को पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके से धर दबोचा गया. इस वारदात को चार युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था जिनमें से तीन की तलाश अभी जारी है.

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अजय कुमार के मुताबिक आरोपी की पहचान रेलवे कालोनी, शंकर मार्केट, कनॉट प्लेस निवासी सन्नी साइमन उर्फ बाबे (27) के रूप में हुई है. ईस्ट दिल्ली एएटीएस को सूचना मिली थी कनॉट प्लेस में 19 मई की रात को बीजू वर्गीस की हत्या का मुख्य आरोपी विवेक विहार के सूरजमल पार्क में है. इस सूचना के आधार पर एएटीएस की टीम ने सन्नी साइमन को मौके से धर दबोचा.

जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि वारदात की रात उसकी मृतक बीजू वर्गीस से झगड़ा हुआ था. इस बीच सौरव, सतीश और बाबू तीन अन्य युवक भी सन्नी के साथ मौजूद थे. झगड़े में ज्यादा बात बढ़ जाने पर सौरव और सतीश ने बीजू को पकड़ लिया था और बाबू ने लात-घूंसों  से बीजू की बुरी तरह पिटाई की थी जबकि सन्नी ने हेलमेट से बीजू के सिर पर वार किए थे.

 इस दौरान इन चारों के सिर पर खून सवार था और इन चारों ने बीजू को तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों आरोपी मौके से फरार हो गए थे. सन्नी पर बाराखंबा थाने में चार अन्य अपराधिक मामले भी दर्ज हैं. पुलिस सन्नी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि 19 मई की रात को कनॉट प्लेस इलाके की शंकर मार्केट में स्टॉल नम्बर-42 के सामने बीजू वर्गीस नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. घटना की सूचना पुलिस पर पहुंची पुलिस को शव के पास से एक हेलमेट भी बरामद हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इस हत्या के मामले में पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment