भ्रष्टाचार के खिलाफ स्टिंग करने वाले चेतन प्रकाश शर्मा पर जानलेवा हमला

Last Updated 25 Apr 2015 10:52:24 AM IST

भ्रष्ट पुलिस कर्मियों के खिलाफ स्टिंग करने वाले चेतन शर्मा पर द्वारका इलाके में जानलेवा हमला किया गया. उनकी हालत गंभीर है.


चेतन शर्मा (फाइल)

दिल्ली पुलिस पर कई स्टिंग कर चुके चेतन प्रकाश शर्मा पर शुक्रवार रात करीब 10 बजे कुछ अनजान लोगों ने जानलेवा हमला किया. उनपर उस वक्त हुआ जब वे अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे.

जैसे ही चेतन डाबरी के पास लिश्वास नगर स्थित अपनी गली के बाहर पहुंचे तभी बदमाशों ने गोलिया चला दीं इनमें से एक गोली चेतन के हाथ में लगी जबकि दूसरी उनके कुत्ते को लगी जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

उन्हें गंभीर हालत में तिलक नगर स्‍थित दीनदयाल उपाध्याय अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है.

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चेतन को डीडीयू अस्पताल में भार्ती कराया जहां अभी चेतन का इलाज चल रहा है.

पुलिस वारदात की जगह पर सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. चेतन शर्मा को लंबे समय से धमकियां मिल रहीं थीं. चेतन को दो पीएसओ भी मिले थे.

मालूम हो कि चेतन दिल्ली पुलिस पर स्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं और उनके प्रयासों की वजह से ही 70 पुलिसकर्मी सस्पेंड हो चुके हैं. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. चेतन को लंबे वक़्त से धमकियां मिल रही थी, जिसके बाद उसे दो पीएसओ भी मिले हुए थे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment