मुंबई की मॉडल को गोली मार पति फरार

Last Updated 19 Apr 2015 05:57:58 AM IST

राजधानी दिल्ली के आश्रम हरि नगर इलाके में मुंबई की एक मॉडल को उसके पति ने गोली मार दी और फरार हो गया.


Model shot at by husband

देर रात हुई इस वारदात के बाद गंभीर रूप से जख्मी युवती को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. घायल की पहचान नेहा (21) के तौर पर हुई. अनफिट होने की वजह से अभी मॉडल के बयान नहीं हो सके हैं.

पुलिस घटना के मद्देनजर सनलाइट कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. फरार आरोपी पति की तलाश में संभावित जगह दबिश डाली जा रही है.

दक्षिण पूर्वी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल नेहा मुंबई में कई रियल्टी शो में काम कर चुकी है. बीते चार माह से वह परिवार के साथ हरि नगर में रह रही है. उसके पति एक प्रतिष्ठित मिष्ठान की दुकान में काम करते हैं. 16 अप्रैल को नेहा ने अपने पिता प्रदीप से आरोपी प्रिंस तेवतिया को मिलवाया था. उन्हें बताया गया कि दोनों ने पांच माह पहले मंदिर में शादी कर ली है लेकिन इस रिश्ते के बारे में मॉडलिंग प्रोफेशन की वजह से किसी को नहीं बताया.

इसके बाद प्रिंस उनके साथ ही रहने लगा. शुक्रवार रात को नेहा के माता-पिता और बहन खाना खाकर सो गए. उस दौरान किसी बात को लेकर नेहा और प्रिंस के बीच कहासुनी हो गयी. बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आरोपी ने पिस्टल निकाल नेहा पर दो राउंड फायर कर दिए. एक गोली नेहा के पेट में लगी. रात करीब डेढ़ बजे प्रिंस ने ही नेहा के पिता के कमरे का दरवाजा खटखटा उन्हें जगाया. प्रिंस ने उन्हें बताया कि नेहा ने खुद को गोली मार ली है. नेहा खून से लथपथ हालत में कमरे में पड़ी थी.

इसके बाद ऑटो में डाल घायल नेहा को फौरन एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. खुद को फंसता देख आरोपी मौका देख फरार हो गया. अस्पताल से ही पुलिस को वारदात की सूचना मिली. इसके बाद स्थानीय पुलिस और क्राइम टीम ने मौके का निरीक्षण कर सबूत एकत्रित किये. पुलिस ने घायल नेहा के पिता द्वारा दिये बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

घटनास्थल से पुलिस को आरोपी का मोबाइल भी मिला है. प्रिंस दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला है. वह प्रॉपर्टी के धंधे से भी जुड़ा है. पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि करीब छह माह पहले नेहा और प्रिंस एक अंकल के घर गए थे. उस दौरान नेहा ने प्रिंस को अपना दोस्त बताया था. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment