कुकर्म के बाद मासूम की हत्या

Last Updated 29 Mar 2015 05:43:38 AM IST

रनहौला इलाके में पहली कक्षा के एक बच्चे की कुकर्म के बाद गला घोट हत्या कर दी गई.


दिल्ली में रनहौला इलाके में कुकर्म के बाद मासूम की हत्या

वारदात को अंजाम देने के बाद उसका शव एक छत पर फेंक दिया. देर रात मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल भेजा. बच्चे की उम्र आठ साल है.

वह अपने मां बाप की इकलौती संतान थी. शुक्रवार सुबह दस बजे से यह बच्चा लापता था. पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर इस केस को सुलझा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वह बच्चे के ही पड़ोस में रहता है.

पुलिस के मुताबिक यह बच्चा परिवार के साथ विकास नगर इलाके में रहता था. वह पास के ही एक निजी स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था. शुक्रवार दिन में लापता होने के बाद से इस बच्चे का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला.

थक हारकर परिजनों ने बीती रात बच्चे की गुमशुदगी दर्ज करायी. इसके कुछ देर बाद ही राजधानी पब्लिक स्कूल के पीछे विकास नगर एक्सटेंशन ए ब्लॉक में एक छत पर बैग के अंदर इस बच्चे का शव मिला. बैग को एक छत से दूसरी छत पर फेंका गया था. यह पता चलने पर रात सवा बारह बजे पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. बच्चे का गला रस्सी से घोटा गया था. बैग फेंकने की दिशा को देख पुलिस ने आरोपी के घर को ट्रेस कर उसे देर रात ही हिरासत में ले लिया.पुलिस से हुई पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बच्चे के साथ कुकर्म कर हत्या करने की बात भी स्वीकार की. आरोपी की पहचान बिजेन्द्र (24) के तौर पर हुई.

वह मूलत: छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. आरोपी के परिजन किसी रिश्तेदार के निधन पर गांव गये हुए थे. बच्चा आरोपी को प्यार से दाऊ कहकर पुकारता था. जान पहचान होने की वजह से वह कल आरोपी के घर गया. यहां उसने दाऊ से टॉफी के लिये तीन रुपये मांगे. जिसे आरोपी ने दे भी दिये थे. इसी दौरान बच्चे के प्रति आरोपी की नीयत खराब हो गई.

आरोपी ने बच्चे से कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी को डर था कि कहीं बच्चा घर जाकर उसकी करतूत उजागर ना कर दे, इसी बात को राज रहने के इरादे से उसने वारदात को अंजाम दिया. दिनभर शव को बैग में डाल छत की बाथरूम के अंदर रखा. जैसे ही रात हुई तभी उसने मौका देख बैग अपनी छत से पड़ोस की छत पर फेंक दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment