आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू, धरने पर बैठे योगेंद्र यादव

Last Updated 28 Mar 2015 10:43:00 AM IST

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हो गई है. पार्टी के कई सदस्यों को जाने की अनुमति नहीं दी गयी है, जिसके विरोध में योगेंद्र यादव धरना पर बैठ गये हैं.


योगेंद्र यादव (फाइल)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक हंगामे के साथ शुरू हो गयी है. दो धड़े में बंटी पार्टी टूट के कगार पर पहुंच गयी है. बैठक में राष्ट्रीय परिषद के कई सदस्यों को शामिल होने नहीं दिया जा रहा है, जिसके विरोध में योगेंद्र यादव बैठक स्थल के बाहर धरना पर बैठ गये हैं.
पार्टी के चाणक्य माने जाने वाले योगेंद्र यादव शनिवार को जब बैठक के लिए वहां पहुंचे, तो केजरीवाल समर्थकों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और उनके खिलाफ नारेबाजी की.

इस घटना से दुखी योगेंद्र यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मेरी ही पार्टी के कार्यकर्ता मेरे मुर्दा होने की दुआ करेंगे और मेरे साथ धक्का-मुक्की करेंगे. योगेंद्र यादव ने कहा कि एडमिरल एल रामदास को परिषद की बैठक में शामिल होने की इजाजत नहीं दी गयी है.

मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा निर्णय क्यों लिया गया. मैंने पार्टी की ओर से उसने माफी मांग ली है, लेकिन यह गलत हो रहा है. इधर परिषद की बैठक के लिए पार्टी नेता मनीष सिसौदिया बैठक स्थल पर पहुंच गये हैं.पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास भी बैठक स्थल पर पहुंच गये हैं.

राष्ट्रीय परिषद के बैठक स्थल पर जिस तरह का माहौल है, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि पार्टी में अब एकजुटता की बात बेमानी है. पार्टी का दो फाड़ होना तय है. ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि अरविंद केजरीवाल बैठक में अपनी बात रखकर चले जायेंगे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment