आप में सुलह की कोशिशें तेज, प्रशांत-योगेंद्र ने केजरीवाल से मिलने का मांगा समय

Last Updated 17 Mar 2015 09:05:55 AM IST

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली वापस लौटने के बाद आम आदमी पार्टी में विवाद खत्म करने की कोशिश शुरू हो गई है.


प्रशांत-योगेंद्र ने केजरीवाल से मिलने का मांगा समय (फाइल फोटो)

आप के भीतर दो विरोधी गुटों के बीच सुलह के संकेत देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने कहा है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करना चाहते हैं ताकि उस गतिरोध को समाप्त किया जा सके, जिसमें उन्हें और योगेंद्र यादव को पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से निकाल दिया गया था.

भूषण ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल से मिलने का समय मांगा है और यदि वह तैयार हो जाते हैं वह यादव के साथ उनसे मुलाकात कर सकते हैं.

भूषण ने कहा, ‘‘मैंने अरविंद को संदेश भेजकर कहा है कि उम्मीद करता हूं कि वह जिंदल इंस्टीट्यूट ऑफ नैचुरोपैथी (बेंगलूर में) रहकर बेहतर महसूस कर रहे हैं. मैंने कहा है कि मैं उनसे जल्द से जल्द मिलना चाहता हूं ताकि हम मिल बैठकर उत्पन्न इन समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करें.’’

उन्होंने कहा, ‘‘यदि वह चाहेंगे तो मैं उनसे योगेंद्र जी के साथ मिल सकता हूं ताकि समस्याओं को जितनी भी सीमा तक संभव हो सुलझाया जा सके.’’

यादव के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि यह संदेश सुबह में दोनों नेताओं की ओर से भेजा गया था.

वहीं योगेंद्र यादव के घर पर सोमवार देर रात तक कुमार विश्वास, संजय सिंह और आशीष खेतान के बीच बैठक हुई. हालांकि बैठक में क्या बात हुई, इसका खुलासा नहीं हो पाया.

उधर, अरविंद केजरीवाल के निवास पर कुमार विश्वास के साथ काफी देर तक बातचीत हुई. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच पार्टी में जारी विवाद को खत्म करने की बातचीत हुई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment