नार्थ ईस्ट की महिला से रेप की कोशिश

Last Updated 06 Mar 2015 06:15:38 AM IST

सिक्किम की रहने वाली एक महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप की कोशिश की गई.


नार्थ ईस्ट की महिला से रेप की कोशिश

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तब आरोपी ने उसे कार में बंद कर पेट्रोल से जिंदा जला देने की धमकी भी दी, हालांकि वह किसी तरह मौके से भाग निकली और उसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद आरोपी को धर दबोचा गया.

आरोपी की पहचान नजफगढ़ के रहने वाले नंदराम फौजी के तौर पर की गई है. बहरहाल उत्तमनगर थाना पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार मूल तौर पर दार्जिलिंग की रहने वाली महिला अपने पति के साथ मोहन गार्डन में रहती है.

महिला का कुछ दिनों पहले आरोपी नंदराम से परिचय हुआ था. आरोप है कि नंदराम ने उसे मंगलवार को नौकरी दिलाने के बहाने द्वारका मोड़ बुलाया, जहां उसने उसे कार में बिठाकर एक सुनसान स्थान पर ले जाकर रेप की कोशिश की. महिला ने दावा किया कि दुष्कर्म का विरोध किए जाने पर आरोपी ने उसे जिंदा जला दिए जाने की धमकी भी दी, हालांकि इसी दौरान वह आरोपी को चकमा देते हुए मौके से भाग निकली, बाद में उसने इस बारे में पुलिस को बताया.

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला ने आरोपी के चंगुल से फरार होने के बाद उसके डर से एक रिश्तेदार के घर शरण ले रखी थी. पीड़िता के वकील ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म की कोशिश के दौरान पीड़ित महिला के साथ बर्बरता की थी और उसके कपड़े तक फाड़ डाले थे. इसके साथ ही हरियाणा -दिल्ली के ढांसा बार्डर के समीप ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की.

हालांकि पीड़िता ने चतुराई दिखाते हुए आरोपी का मोबाइल अपने साथ ले आई थी, जिससे उसने इस बारे में अपने पति को बताया, और जिसके बाद मामले से पुलिस को अवगत कराया गया. पुलिस ने युवती की अस्पताल में मेडीकल जांच कराने के बाद 342 /354/ 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment