डैमेज कंट्रोल करने में जुटे कुमार विश्वास

Last Updated 06 Mar 2015 06:02:11 AM IST

प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव को पॉलिटिकल अफेयर कमेटी से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद अरविन्द केजरीवाल के खेमे में परेशानी देखने को मिल रही है.


आप नेता कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

पीएसी के प्रमुख सदस्य कुमार विश्वास डैमेज कंट्रोल करने में जुटे हैं. केजरीवाल मध्यस्थता की भूमिका निभा रहे हैं. दूसरी तरफ योगेन्द्र यादव के घर पर प्रशांत भूषण और अजीत झा समेत अन्य सदस्य मीटिंग कर रहे हैं.

भूषण और यादव को पीएसी से बाहर जाने के खिलाफ जहां मयंक गांधी ने बगावती तेवर अख्तियार किया है वहीं आप महाराष्ट्र यूनिट की प्रमुख नेता अंजलि दमनिया ने भी योगेन्द्र यादव व मयंक गांधी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बहस के लिए चुनौती दी है.

सूत्रों के मुताबिक कुमार विश्वास योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण के साथ ही केजरीवाल से लगातार बातचीत कर बीच का रास्ता निकालने में जुटे हुए हैं. भूषण और यादव को पीएसी से बाहर किये जाने के बाद इन दोनों के पक्ष में सहानुभूति की लहर देखने को मिल रही है.

तमाम लोग मैसेज और अन्य संदेश माध्यमों के जरिए इस फैसले के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. इससे केजरीवाल की छवि को भी धक्का पहुंच रहा है. यही देखकर अब सुलह कराने की चेष्टा हो रही है. अंजलि दमनिया ने मयंक गांधी और योगेन्द्र यादव को बहस के लिए चुनौती देते हुए कहा है कि कार्यकारिणी के फैसले का स्वागत करना चाहिए.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment