केजरीवाल उपचार के लिए बेंगलुरू जायेंगे, सिसोदिया देखेंगे कामकाज

Last Updated 03 Mar 2015 06:48:54 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल उपचार के लिए दस दिन के वास्ते बेंगलूरु जा रहे है.


केजरीवाल उपचार के लिए बेंगलुरू जायेंगे (फाइल फोटो)

इस दौरान सरकार के कामकाज की जिम्मेदारी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया संभालेंगे.

श्री सिसोदिया ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि श्री केजरीवाल अपना इलाज कराने के लिए दस दिन बेंगलुरू में रहेंगे.

मधुमेह और खांसी से पीड़ति श्री केजरीवाल का स्वास्थ्य बिगडता जा रहा है. उनका शुगर लेबल 300 से ऊपर जाने के बाद डाक्टरों ने उन्हें नेचुरोपैथी की सलाह दी है.

डाक्टरों की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री पांच मार्च को दस दिन के लिए बेंगलुरू स्थित नेचुरोपैथी केन्द्र जाएंगे. सूत्रों ने बताया कि श्री केजरीवाल की गैरहाजिरी में श्री सिसोदिया मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालेंगे.

श्री केजरीवाल शुगर और खांसी से काफी लम्बे समय से पीड़ित है. दिल्ली का चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने गये श्री केजरीवाल को प्रधानमंत्री ने इलाज के लिए बेंगलुरू स्थित एक डाक्टर का नाम सुझाया था. इसके बाद ऐसी खबरे आयी थी कि श्री मोदी ने उनको योगा से उपचार कराने की सलाह दी थी.

इस बीच आप के शीर्ष नेताओं के बीच खीचतान और मतभेदों की खबरें जोरो पर हैं.पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कल यहां बैठक होने की संभावना है.

श्री केजरीवाल शीर्ष नेताओं के बीच चल रही रस्साकस्सी से काफी आहत हैं . ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि खराब स्वास्थ्य को देखते हुये वह कल होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हो.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment