नाबालिग से कराते थे देह व्यापार, तीन धरे

Last Updated 02 Mar 2015 06:47:20 AM IST

कोतवाली थाना पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने तथा जबरन देह व्यापार कराए जाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.


नाबालिग से कराते थे देह व्यापार, तीन धरे

इनमें एक ऑटो चालक तथा दो महिलाएं शामिल है. पुलिस ने दावा किया कि आरोपी ऑटो चालक ने पीड़िता का मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना ली थी और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी. बहरहाल पुलिस ने इस बाबत दुष्कर्म तथा पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित नाबालिग मूल तौर पर यूपी की रहने वाली है और करीब दो साल पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी. दिल्ली आने पर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के समीप उसकी मुलाकात वीरेन्द्र नामक एक ऑटो चालक से हुई, जिसने उसे नौकरी दिलाने के बहाने लोनी बार्डर स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया था, जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी मोबाइल फोन के जरिये बना ली थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अश्लील वीडियो बनाए जाने के बाद आरोपी वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया और इसके बाद उसने सेक्स रैकेट में लिप्त दो महिलाओं के साथ मिलकर उसे देह-व्यापार के धंधे में उतार दिया था.

पकड़ी गई दोनों महिलाओं पर आरोप है कि उसने नाबालिग लड़की को कभी रोहिणी तो कभी गाजियाबाद ले जाकर उसके साथ घृणित कार्य करवाया, हालांकि शनिवार को लड़की एक परिचित की मदद से मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पीड़िता का न केवल मेडिकल कराया गया बल्कि इस गोरखधंधे में लिप्त आरोपी ऑटो चालक तथा दोनो महिलाओं को भी धर दबोचा गया.

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा के अनुसार आरोपी महिलाओं को गाजियाबाद तथा रोहिणी से पकड़ा गया और दोनों ने बताया है कि लंबे अरसे से वह सेक्स रैकेट के गोरखधंधे मे लिप्त थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment