संगम विहार से नौ साल का बच्चा अगवा

Last Updated 01 Mar 2015 04:35:02 AM IST

कापसहेड़ा व संगम विहार इलाके में अलग अलग मामलों में दो लोगों को अगवा किए जाने की सूचना है.


संगम विहार से नौ साल का बच्चा अगवा

इनमें कापसहेड़ा थाना इलाके से कार्यालय के काम से देहरादून गए एक व्यक्ति को अगवा कर लिया गया वहीं संगम विहार में घर के आगे खेल रहा नौ साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया. पुलिस ने दावा किया कि दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, हालांकि अगवा हुए लोगों का कुछ भी अता-पता नहीं चल पाया है.

पहले मामले में संगम विहार में अपने माता-पिता के साथ रहने वाले नितिन नामक बच्चे को अगवा कर लिया गया. शनिवार की शाम करीब चार बजे नितिन अपने घर के आगे खेल रहा था, इसके बाद उसका कुछ भी अता-पता नहीं चला.

नितिन की मां ने बताया कि शाम करीब सात बजे एक व्यक्ति ने उसके पति अशोक के मोबाइल पर फोन करके बच्चे छोड़े जाने के एवज में दस लाख रुपए मांगे थे, हालांकि आरोपी ने अपना नाम-पता नहीं बताया और फोन काट दिया.

उसने इस बारे में पुलिस को भी बताया लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पीड़ित परिवार झारखंड के गिरीडीह का रहने वाला है. एक अन्य मामले में कापसहेड़ा इलाके से जितेन्द्र झा नामक एक व्यक्ति को 15 फरवरी को उस समय अगवा कर लिया गया जब वह कार्यालय के काम से देहरादून जाने के लिए निकला था.

जितेन्द्र के परिजन सुनील झा ने बताया कि इस बारे में अगले दिन ही थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी लेकिन स्थानीय पुलिस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है. करीब सात महीने पहले जितेन्द्र की शादी हुई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment