एम्स डॉक्टर रेप केस में गिरफ्तार

Last Updated 28 Feb 2015 05:49:24 AM IST

एम्स में न्यूरोलॉजी के एक डॉक्टर पर रेप का केस दर्ज हुआ है. पीड़िता मूलत: सिक्किम की रहने वाली है.


एम्स डॉक्टर रेप केस में गिरफ्तार

यह पूरा मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा हुआ है. आरोपी डॉक्टर ने सोशल नेटवर्किग साइट पर एक महिला उपलब्ध कराने की इच्छा जतायी थी. इस संदेश को देख एक दलाल ने खुद डॉक्टर से सम्पर्क किया और फिर पीड़िता को उसके पास भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने डाक्टर, दलाल राजू,सुमन व दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 25 वर्षीय पीड़िता सिक्किम की रहने वाली है. उसका पति सेना में नायक के पद पर सेवा में है. करीब एक साल पहले पीड़िता की मुलाकात सिक्किम में सुमन नाम की एक महिला से रेस्त्रां में हुई थी. इसके बाद दोनों की आपस में बातचीत होने लगी.

20 फरवरी को यही महिला पीड़िता को काम दिलाने के बहाने दिल्ली ले आई. यहां पीड़िता को मुनिरका के एक घर में रखा गया. पांच दिन तक उसे कई लोगों के सामने जिस्मफरोशी के लिए भेजा गया. इस बीच 32 वर्षीय आरोपी डॉक्टर ने भी नेटवर्किग साइट पर एक महिला की इच्छा जाहिर की.

इस संदेश को एक दलाल ने पढ़ा और फिर खुद डॉक्टर से सम्पर्क किया. सौदा नौ हजार रुपये में तय हुआ था. डॉक्टर भुगतान दलाल को दे भी चुका था. बृहस्पतिवार शाम पीड़िता को राजू नाम का दलाल गौतम नगर स्थित एक घर पर छोड़कर आया. यहां डॉक्टर और पीड़िता के बीच जिस्मानी सम्बंध बने. शुक्रवार तड़के डॉक्टर ने पीड़िता को फारिग भी कर दिया था. पिछले कुछ दिनों से पीड़िता से जबरन यह गलत काम करवाया जा रहा था. वह अब इस दलदल से बाहर निकलना चाहती थी. लिहाजा, उसने मुनिरका ना जाकर डॉक्टर के घर से बाहर निकल एक टैक्सी चालक का मोबाइल इस्तेमाल कर पुलिस को सूचना दे दी.

सुबह 5:50 पर मामले की खबर मिलते ही पुलिस एकदम से हरकत में आ गयी. किस तरह पीड़िता दिल्ली आई और वह कैसे डॉक्टर के घर पहुंची उसने अपनी पूरी पीड़ा व्यक्त कर दी. मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने रेप समेत कई धाराओं के तहत हौजखास थाने में मुकदमा दर्ज किया है. डॉक्टर ने महिला से रिलेशन बनाये जिस कारण उसे भी रेप में बुक किया गया. अब पुलिस ने सुमन और दलाल राजू समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment