पीएम मोदी ने की जनता से अपील, दिल्ली को दिलाएं एक जिम्मेदार सरकार

Last Updated 01 Feb 2015 04:09:46 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्वारका में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जनता से बीजेपी को पूर्ण बहुमत देने की अपील की.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने जनता से कहा कि वो झूठे वादों में ना आए. कुछ लोग भोला-भाला चेहरा करके लोगों को मूर्ख बना रहे है. मोदी ने कहा कि दिल्लीवासियों ने जिसे एक साल पहले वोट दिया वो उनका विश्वास तोड़कर भाग खड़ा हुआ.
 
उन्होंने जनता से कहा कि की दिल्ली को इस बार एक जिम्मेदार सरकार, संवेदनशील सरकार की आवश्यकता है.

'मैं असली द्वारका वाला हूं'

मोदी ने कहा कि वे असली द्वारका वाले हैं. उन्होंने कहा, 'अब मैं दिल्लीवाला हो गया हूं, आपका हो गया हूं. राजनीति में वादे करना और वादे भुला देना आम बात होती है लेकिन मैंने आप लोगों से पानी की समस्या के बारे में बात की थी और जैसे ही हमारी सरकार बनते ही हमने पानी की समस्या का समाधान किया. हमने द्वारका में पानी की समस्या दूर की. बीजेपी की हरियाणा सरकार ने दिल्ली को पानी दिया'.

मोदी ने कहा कि वो वहीं वादे करते है जो पूरे कर सकें और जो काम नहीं हो सकते, उसके लिए हाथ जोड़कर माफी मांगते है.

पीएम मोदी ने इस रैली में भी कांग्रेस और आप पार्टी पर जमकर हल्ला बोला. 

मोदी ने अपनी केंद्र सरकार की सफलता बताते हुए कहा कि हमारी सरकार ने जन धन योजना के तहत गरीब लोगों के खाते खोले हैं. गरीबों को एक लाख रुपए का अकस्मात बीमा का लाभ दिया गया है. इससे पहले, कभी किसी गरीब को बैंक में देखा नहीं जाता था.

उन्होंने कहा कि जिसे देश की नीति मालूम होती है, उसे विदेश नीति भी आ जाती है. विदेशों में मैं मोदी के रूप में नहीं मिलता. सवा सौ करोड़ भारतीयों के रूप में मिलता हूं. बड़े से बड़े नेता से बराबरी का व्यवहार करता हूं. विदेश में भारत का लोहा कैसे मनवाना है उसे मैं जानता हूं क्योंकि मैं देश की जनता को जानता हूं. दिल्ली लघुभारत है. हमें दिल्ली को आन-बान-शानदार बनाना है.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए पीएम मोदी की अभी दो और रैलियां प्रस्तावित हैं. इससे पूर्व, शनिवार को उन्होंने कड़कड़डूमा में विशाल रैली को संबोधित किया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment