सोनिया ने दिल्ली के बदरपुर में कहा- बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों को दिया बढावा

Last Updated 01 Feb 2015 03:20:48 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर हमला बोला.


कहां है जनता को देने काला धन (फाइल फोटो)

सोनिया गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर अपने वादों पर अमल न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दिल्ली में एक चुनावी रैली में कहा, 'कहां है वह काला धन जिससे लोगों को 15-15 लाख रुपए मिलने थे.'

सोनिया गांधी ने आम आदमी पार्टी को अपनी जिम्मेदारी छोड़ कर भागने वाला कहा तो भाजपा पर ये कहते हुए निशाना साधा कि उसके शासन में महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ा है.उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी जिम्मेदारियों से भाग गये. सरकार को छोडकर भागना भी एक गुनाह है.

यहीं नहीं, उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के 15 साल से शासन की उपलब्धियां निगाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने शहर को मेट्रो, फ्लाईओवर और चौड़ी चौड़ी सड़कें दीं. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर काला धन वापस लाने का वादा न निभाने का भी आरोप लगाया.

कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर देश के सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने भाजपा पर किसानों की अनदेखी और उनकी जमीन छीनने का आरोप लगाया. सोनिया ने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचारियों को खुली छूट दी है. भाजपा सिर्फ खोखले वायदे करते हैं. उनके उस वायदे का क्या हुआ. दिखावे की राजनीति करने वालों से सतर्क रहने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही चुनाव टलवाया था. राष्ट्रपति शासन की आड में भाजपा ने ही दिल्ली में शासन किया. सोनिया ने कहा कि शीला दीक्षित ने दिल्ली का विकास किया. हमने झुग्गी वालों को घर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment