भाजपा ने की चुनाव आयोग से केजरीवाल की अभद्र भाषा की शिकायत

Last Updated 31 Jan 2015 07:50:33 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं की कथित अभद्र और आपत्तिजनक भाषा की शिकायत करने हुए इस पर उचित कार्रवाई करने की मांग की.


भाजपा ने चुनाव आयोग से केजरीवाल की शिकायत की.

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के नेतृत्व में पार्टी की महिला नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मुख्य चुनाव आयोग से मिला और दिल्ली में मुख्यमंत्री पद की अपनी उम्मीदवार किरण बेदी के खिलाफ कथित अभद्र एवं आपत्तिजनक भाषा की शिकायत की और इस पर कार्रवाई करने को कहा.

इस प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमण, सांसद मीनाक्षी लेखी, नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार नूपुर कपूर और वरिष्ठ नेता शाजिया इल्मी शामिल थी. 

\"\"आप के नेता कुमार विश्वास ने शुक्रवार को मूंडका विधानसभा क्षेत्र में श्रीमती बेदी के खिलाफ कथित अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस अवसर पर केजरीवाल भी मौजूद थे.

मुलाकात के बाद उपाध्याय ने संवाददाताओं से कहा, "आप के नेता श्रीमती बेदी के खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जो ठीक नहीं है. इस मामले के चुनाव आयोग के समक्ष उठाया गया है और इस कार्रवाई का फैसला आयोग को लेना है."

साजिया इल्मी ने आप के नेताओं पर महिलाओं और सामाजिकता का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि रैली में (बेडरूम और बिस्तर) जैसे शब्दों का इस्तेमाल आपत्तिजनक संदर्भ में किया गया.

इल्मी ने कहा कि आप के नेता चुनाव आयोग की प्रतिष्ठा भी कम रहे हैं और जानबूझकर उसके निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. श्रीमती लेखी ने कहा कि चुनाव आयोग ने शिकायत पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.   



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment