राजधानी में सरेआम जबरन लड़की को पिलाया तेजाब

Last Updated 30 Jan 2015 05:50:02 AM IST

एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने सरेआम लड़की से मारपीट कर उसे तेजाब पिला दिया.


सरेआम जबरन लड़की को पिलाया तेजाब

इसके बाद उसने खुद भी तेजाब पी लिया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन दोनों को इलाज के लिये नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया. घटना के कुछ दिनों बाद लड़की की हालत में सुधार हुआ.

पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए तो एकतरफा प्यार की बात सामने आई. इस घटना की बाबत पुलिस ने अमर कॉलोनी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मुलजिम की पहचान राजकुमार के तौर पर हुई.

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय लड़की परिवार के साथ श्रीनिवासपुरी में रहती है.

वह लाजपत नगर स्थित एक कॉलसेंटर में जॉब करती है. 22 जनवरी की सुबह लड़की घर से पैदल ऑफिस जाने के लिए निकली थी. जब वह एच ब्लॉक के नजदीक पहुंची तभी पीछे से आए एक युवक ने उस पर मुक्के से हमला बोल दिया. उसे बुरी तरह मारा पीटा गया और जबरन युवक ने लड़की के मुंह में बोतल उड़ेल तेजाब पिला दिया. इसके बाद युवक ने खुद भी उसे पी लिया.

तुरंत ही उन दोनों की तबीयत बिगड़ गई. वे सड़क पर गिर गए. किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस दोनों को अचेत हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई. मौके से पुलिस ने उस बोतल को भी जब्त कर लिया जिसमें तेजाब भरा था. लड़की की हालत में सुधार होने के बाद 26 जनवरी को पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए.

पता चला कि आरोपी युवक का नाम राजकुमार है. लड़की ने पुलिस को बताया वह उसकी एक महिला रिश्तेदार का भाई है. आपस में बात करने पर आरोपी उसे प्यार समझ बैठा था. इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी की तबीयत में सुधार होने पर उसे भी पकड़ लिया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment