केजरीवाल पर फेंका पत्थर, बाल-बाल बचे

Last Updated 28 Dec 2014 05:17:51 AM IST

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर दक्षिण दिल्ली के देवली इलाके में आयोजित एक रैली के दौरान एक व्यक्ति ने पत्थर फेंका जिससे केजरीवाल बाल-बाल बचे.


आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

आप पार्टी व केजरीवाल ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है. पत्थर फेंकने वाले युवक को लोगों ने दबोच लिया. पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति का नाम सौरभ है और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष दिनेश गोयल का पुत्र है.

केजरीवाल देवली में पूर्व विधायक प्रकाश जारावल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सभा में हजारों की भीड़ जुटी थी कि तभी सामने से किसी ने पत्थर फेंक दिया, जो मंच के करीब गिरा. इसके बाद वहां मौजूद पार्टी समर्थकों ने पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति को दबोच लिया.

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि केजरीवाल पर पत्थर नहीं बल्कि जूता फेंका गया था. वहीं दूसरी ओर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा इतनी भयभीत हो गई है कि हिंसा का रास्ता अपना रही है. हम उस लड़के के भले की कामना करता है जिसनें मेरे ऊपर पत्थर फेंका.

इसके बाद केजरीवाल करतार सिंह तंवर के समर्थन में आया नगर के शिव हंसा चौक पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर वह भ्रष्टाचार व गांवों के लालडोरे की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा महिला सुरक्षा बिल और बिजली के बिल आधा करूंगा.

वहीं करतार सिंह तंवर ने कहा कि हमारी पार्टी के सत्ता में आने से अनधिकृत कालोनियों को नियमित किया जाएगा और गांवों की सीवर व्यवस्था ठीक की जाएगी. उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकताओं में महिला सुरक्षा बिल और भ्रष्टाचार पहले नम्बर पर होगा.

उन्होंने कहा कि आप पार्टी के सत्ता में आने के साथ ही दिल्ली की जनता को पहले की ही तरह बिजली के बिल आधी और 20 हजार लीटर पानी फ्री में मिलेगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment