केन्द्र सरकार अपने वादों को पूरे करने में नाकाम : केजरीवाल

Last Updated 27 Dec 2014 06:21:54 AM IST

आम आदमी पार्टी ने चल रहे धर्मांतरण विवाद पर केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार पर हमला बोला और कहा कि वह अपने वादों को पूरा करने की बजाए नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने में लगी हुयी है.


आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सराय काले खां में एक रैली को संबोधित करते हुए आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विकास और अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन सरकार ठीक उसके खिलाफ काम कर रही है.

केजरीवाल ने कहा, ‘‘यह सरकार धर्मांतरण और नाथूराम गोडसे के मंदिर बनाने में व्यस्त है. वे चुनाव के दौरान किए गए अपने वादों को भूल चुके हैं. वे चाहते हैं कि लड़कियों के जींस पहनने पर रोक लगे.’’

उन्होंने केंद्र को छह महीने में किए गए अपने कामकाज दिखाने की भी चुनौती दी और दावा किया कि 49 दिनों की अपनी सरकार के दौरान उन्होंने जो किया वह भी वे (भाजपा सरकार) नहीं कर पाए.

बाद में केजरीवाल ने तुगलकाबाद में एक रैली में इलाके से गुजरने वाले हाई टेंशन तारों के समाधान का और टैंकर माफिया द्वारा पानी चोरी खत्म कराने का वादा किया.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता है कि आप लोग हाई टेंशन तारों के कारण अपना मकान नहीं ऊंचा कर सकते. अगर हम सत्ता में आएंगे तो इसका समाधान निकालेंगे.’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment