हेडकांस्टेबल पर चढ़ाई कार

Last Updated 21 Dec 2014 05:40:32 AM IST

राजधानी में एक बार फिर शराब के नशे में धुत एक रईसजादे ने बेरिकेड पर तैनात पुलिस कर्मी को टक्कर मार दी.


कॉमनवेल्थ विलेज के पास बेरिकेड पर इसी कार की टक्कर से हेडकांस्टेबल (इनसेट) घायल हुआ.

घटना पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थानांतर्गत कॉमनवेल्थ विलेज के पास की है, जहां पुलिस कर्मी देर रात वाहनों की जांच कर रहे थे.

टक्कर लगने के बाद पीड़ित हेडकांस्टेबल को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस हादसे के दौरान मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में ले लिया. इस बाबत पांडव नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय रघुनंदन अपने परिवार के साथ ईस्ट गोकलपुर, मीत नगर में रहते हैं. वह दिल्ली में पुलिस में हेडकांस्टेबल हैं और वर्तमान में पांडव नगर थाने में तैनात हैं.
ज्ञात हुआ है कि चार दिन पहले ही उनकी पोस्टिंग पांडव नगर थाने में हुई थी और हादसे के समय थाने में उनकी दूसरी डय़ूटी थी.

शुक्रवार की रात को उनकी डय़ूटी एनएच-24 पर निजामुद्दीन से गाजीपुर की ओर कॉमनवेल्थ विलेज के पास बेरिकेटिंड पर थी. इस दौरान सिपाही मुकेश कुमार (45) और होम गार्ड अशोक (32) भी उनके साथ बेरिकेड पर तैनात थे और वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी बीच देर रात करीब 12:50 बजे निजामुद्दीन की ओर से एक बेकाबू रेनोल्ट डस्टर कार आई और उसने डय़ूटी पर तैनात रघुनंदन को टक्कर मारने के बाद बेरिकेड के साथ काफी दूर तक घसीटा.

इस दौरान हेडकांस्टेबल के अन्य दोनों साथी बाल-बाल कार की चपेट में आने से बचे. हादसे के बाद कार कुछ दूरी पर जाकर रुक गई. इसी बीच मौके पर मौजूद रघुनंदन के साथियों ने कार चालक को मौके से धर दबोचा. कार चालक की पहचान गांधी नगर निवासी सिद्धार्थ कश्यप (22) के रूप में हुई.

हादसे के समय कार में उसका साथी मनीष (18) भी मौजूद था. हादसे के चलते रघुनंदन को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया, उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें लगीं हैं. अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस को सिद्धार्थ की कार से शराब की खाली बोतल बरामद हुई है. मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि हादसे के समय सिद्धार्थ और मनीष दोनों शराब के नशे में  थे. सिद्धार्थ का गांधी नगर इलाके में गारमेन्ट्स का बड़ा कारोबार है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment