राजधानी में बर्थडे पार्टी के बाद लड़की से गैंगरेप

Last Updated 21 Dec 2014 05:33:17 AM IST

आरके पुरम इलाके में एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में एक युवक व एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है.


राजधानी दिल्ली के आरके पुरम में बर्थडे पार्टी के बाद लड़की से गैंगरेप.

घटना शुक्रवार देर रात की है. आरोपी की पहचान राहुल के तौर पर हुई. पीड़ित लड़की को शैल्टर होम में रखा गया है.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को ही पीड़ित लड़की 18 साल की हुई थी. वह मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. उसके मां बाप इस दुनिया में नहीं हैं. करीब एक साल पहले राहुल नाम का आरोपी ही उसे दिल्ली में काम दिलाने के बहाने यहां लाया था. मोहम्मदपुर क्षेत्र में एक प्लेसमेंट एजेंसी के सम्पर्क में आकर दोनों अलग अलग जगह काम कर रहे हैं.

लड़की कड़कड़डूमा स्थित हरगोविंद एन्क्लेव में एक घर पर काम करती है. दो दिन पहले पीड़िता ने प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक को कॉल कर अपना 18 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने की गुजारिश की. शुक्रवार शाम बर्थडे पार्टी का आयोजन प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक विशेर के घर पर ही रखा गया था.

लड़की इस शादीशुदा व्यक्ति को भैया पुकारती है. देर शाम केक काटने के बाद यहां खान पान हुआ. बीयर भी पी गई. पार्टी के दौरान पांच छह लोग थे. दोनों आरोपी भी वहीं पर थे. देर रात होने की वजह से लड़की वहीं पर सो गई. राहुल की नीयत बिगड़ जाने पर उसने लड़की से रेप कर दिया. बाद में उसके नाबालिग दोस्त ने भी संबंध बनाये. 

इस घटना के दौरान पीड़िता ने विरोध भी जाहिर किया लेकिन उसकी एक न चल सकी. बताया गया है कि लड़की ने भी पार्टी में बीयर पी रखी थी. गैंगरेप की शिकार हुई इस लड़की ने देर रात मामले की खबर 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मुलजिमों को वहीं पर हिरासत में ले लिया.

लड़की की बात सुनने के बाद उसकी मेडिकल जांच करवायी गई और फिर उसके बयान पर आरके पुरम थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों का कहना है जो युवक लड़की को अपने साथ दिल्ली लेकर आया था.

वह पहले उससे मंदिर में शादी भी कर चुका था. हालांकि बाद में उसे कोई नयी लड़की मिल गई जिसके बाद उसने पीड़िता को जिंदगी की बीच राह में ही छोड़ दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment