बेकाबू कार ने 6 युवकों को रौंदा, दो की मौत

Last Updated 17 Dec 2014 06:12:11 AM IST

राजधानी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक शादी समारोह में ढोल बजा घर लौट रहे छह युवक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए.


राजधानी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में बेकाबू कार ने 6 युवकों को रौंद दिया जिसमें दो की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

देर रात कापसहेड़ा इलाके में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हैं. मृतकों की पहचान 16 वर्षीय संजू व अनिल के तौर पर हुई. मामले की खबर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार जब्त कर पुलिस फरार चालक की तलाश में लगी है.

पुलिस के मुताबिक देर रात डेढ़ बजे द्वारका लिंक रोड के पास सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर एक स्विफ्ट कार और ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में मिले. उस वक्त घटनास्थल पर कोई जख्मी नहीं मिला.

हादसे के करीब डेढ़ घंटे बाद एक अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि छह लोगों को जख्मी हालत में भर्ती कराया गया है जिनमें दो युवकों की मौत हो चुकी है. 

हादसे में घायल हुए युवकों में प्रिंस, सोनू, प्रदीप व कपिल हैं. सभी 17 से 18 वर्ष की आयु के हैं. ये लोग आरके पुरम एरिया के सोनिया गांधी कैम्प में रहते हैं. दुर्घटना की चपेट में आए सभी युवक ढोल बजाने का काम करते हैं.

देर रात उन्होंने एक शादी समारोह में ढोल बजाने के बाद घर जाने के लिये ऑटो को रुकवाया था. तीन युवक ऑटो में बैठ चुके थे. बाकी बैठ ही रहे थे तभी पीछे से तेज रफ्तार आई स्विफ्ट कार ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी और हादसे में सभी छह लोग आ गए.

पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में ऑटो चालक बाल बाल बच गया. पुलिस ने मौके पर मिली स्विफ्ट कार के मालिक का पता लगा लिया है. यह कार द्वारका सेक्टर 11 में एक पते पर रजिस्ट्रर्ड है.

अब पुलिस कार मालिक को ट्रेस कर यह पता लगाने की कोशिश में लगी है कि आखिर हादसे के वक्त कार कौन चला रहा था. पुलिस की जांच जारी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment