शाजिया इल्मी और किरण बेदी जल्द हो सकती हैं भाजपा में शामिल

Last Updated 28 Nov 2014 06:26:59 AM IST

दिल्ली भाजपा विधानसभा के आने वाले चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के पुराने सहयोगियों से ही आप को घेरेने की तैयारी कर रही है.


पूर्व आम आदमी पार्टी नेता शाजिया इल्मी (फाइल फोटो)

भाजपा ने इसको अमली जामा पहनाने के लिए अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को भाजपा की सदस्यता दे दी है और अब आगे शाजिया इल्मी और किरण बेदी को शामिल करने की तैयारी हो रही है.

दिल्ली भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाजिया भाजपा में जल्द आ सकती हैं और पार्टी इनसे लगातार संपर्क में है. इतना ही नहीं पार्टी की उन्हें न केवल चुनाव में उतारने की योजना है बल्कि उन्हें आम आदमी पार्टी के खिलाफ पूरी दिल्ली में प्रचार में भी झोंकने की योजना है.

शाजिया को कौन सी सीट से चुनाव लड़ाया जाएगा इस मामले में लगातार कयास लगाए जा रहे हैं और नई दिल्ली सीट पर उन्हें चुनाव में उतारे जाने की संभावना के मद्देनजर पार्टी में विरोध भी लोग जता रहे हैं. शाजिया इस मसले पर समय के इंतजार की बात कह रही है.

शाजिया ने ‘आप’ के टिकट पर पिछला चुनाव आरकेपुरम से लड़ा था, जहां भाजपा का उम्मीदवार विजयी रहा था. अत: यहां से उन्हें दावेदार नहीं बनाया जा सकता. ऐसी परिस्थिति में उन्हें किसी नई सीट की तलाश करनी पड़ सकती है. शाजिया के अलावा पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी के भाजपा में शामिल होने की चर्चा एक बार फिर जोरों पर है.

भाजपा सूत्रों ने बताया कि शाजिया के शामिल होने के बाद बेदी भी भाजपा में शामिल हो सकती हैं. पार्टी इन दोनों नेताओं से संपर्क में है यहां तक कि आम आदमी पार्टी से भाजपा में आए लोग भी इन दोनों लोगों से संपर्क में हैं. इनके आने में हो रही देरी के पीछे इनके चुनाव लड़ाए जाने पर सीटों का मसला भी चर्चा किया जाना शामिल है.

भाजपा के दिल्ली प्रभारी प्रभात झा लगातार कहते रहे हैं कि लोगों के भाजपा मे आने का क्रम जारी रहेगा और जो भी बिना शर्त भाजपा मे आने को तैयार है ऐसे हर व्यक्ति का स्वागत है. लेकिन सुत्रों के मुताबिक यदि भाजपा के पास अश्विनी उपाध्याय, शाजिया इल्मी, सलिल कुमार और किरण बेदी जैसे लोग होगे तो भाजपा का मिशन 60 काफी आसान होगा.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment