आप में शामिल हुए भाजपा व बसपा पार्षद

Last Updated 26 Nov 2014 06:19:18 AM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पाला बदलने का कार्यक्रम शुरू हो गया है.


आप में शामिल हुए भाजपा व बसपा पार्षद

आज आप के संस्थापक सदस्य अश्विनी उपाध्याय को जहां भाजपा ने पार्टी में शामिल किया है वहीं आप ने भी भाजपा से हिसाब-किताब बराबर करते हुए भाटी से भाजपा पार्षद करतार सिंह तंवर को पार्टी में शामिल किया है.

आप ने भाजपा, बसपा और कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए कई नेताओं को पार्टी में शामिल किया है.

आम आदमी पार्टी में अन्य राजनीतिक  दलों के  नेताओं का आना जारी है. आज आप में शामिल होने वालों में प्रमुख नाम भाटी से भाजपा पार्षद करतार सिंह तंवर का है.

करतार सिंह तंवर दो बार साउथ जोन एमसीडी के अध्यक्ष रह चुके हैं. वर्ष 2008 में नरेला से बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके शरद चौहान ने भी आप ज्वाइन किया है. बख्तावरपुर से बसपा पार्षद रीटा चौहान भी आप में शामिल हुई हैं.

रीटा चौहान, शरद चौहान की पत्नी हैं. इसके अलावा कांग्रेस की पूर्व पार्षद मोमवती ने भी आप ज्वाइन किया है. मुंडका से जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव धर्मपाल लाकड़ा व कांग्रेसी नेता बलदेव बलवान और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव विजय बंसल भी आप में शामिल हुए हैं.

इन नेताओं को आप की सदस्यता ग्रहण कराने के बाद संजय सिंह और आशुतोष ने संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी एमसीडी के भ्रष्टाचार को मुख्य मुद्दा बनाएगी. भाजपा छोड़ आप में शामिल हुए पार्षद करतार सिंह तंवर ने भी एमसीडी में भ्रष्टाचार की बात को कबूल की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment