कारोबारियों को लूटने वाले चार बदमाश बंदी

Last Updated 25 Nov 2014 05:18:23 AM IST

उत्तरी जिला पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो दोपहिया सवार कारोबारियों को अपना निशाना बनाते थे.


दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.

दबोचे गए अरोपियों की पहचान रवि, कृष्ण, मनीकांत तथा किशन के तौर पर की गई.

पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों के कब्जे से दो लाख रुपए नकद, सोने की एक चेन तथा लूटपाट में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त कर ली गई है.

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में दरियागंज, गुलाबी बाग, कोतवाली, सिविल लाइंस और सराय रोहिल्ला में कारोबारियों के साथ लूटपाट की गई थी. 

बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया था और मामले की जांच में जुटे पुलिसकर्मियों ने पाया कि मनीकांत नामक युवक के मुखबिरी के आधार पर यह लूटपाट की गई.

इस जानकारीके बाद एसीपी ऑपरेशन सुभाष टंडन और श्वेता चौहान की संयुक्त टीम ने गिरोह के बारे में जानकारी एकत्रित कर लूटपाट में शामिल रहे मनीकांत तथा उसके तीन साथियों को धर दबोचा. 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मनीकांत ही चांदनी चौक और कूचा घासी राम बाजार के व्यवसायियों जानकारी देता था. वह रकम लेकर जा रहे व्यवसायियों के वाहन का नंबर, उनका हुलिया, गाड़ी का रंग आदि लुटेरों को बता देता था. जिसके बाद गिरोह के सदस्य लूटपाट कर चंपत हो जाते थे.

दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि इस गिरोह के पर्दाफाश किए जाने के बाद कूचा घासीराम से 7.23 लाख रुपए लेकर बाइक से जा रहे धीरज भाटिया को लूटने वाले, कूचा घासी राम से छह लाख रुपए लेकर जा रहे इंद्रपाल को लूटने वाले तथा चांदनी चौक से तीन लाख रुपए लेकर जा रहे कारोबारी राजेश बाटला एवं  चांदनी चौक से एक लाख रुपए लेकर स्कूटी पर जा रहे सैयद के साथ हुए लूटपाट के मामले को सुलझा लिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment