बंधक बनाकर जीजा ने नाबालिग से किया रेप

Last Updated 23 Nov 2014 04:45:15 AM IST

सिविल लाइंस इलाके में पश्चिम बंगाल की एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.


राजधानी दिल्ली के सिविल लाइन्स क्षेत्र में बंधक बनाकर जीजा ने नाबालिग से किया दुष्कर्म.

दुष्कर्म किए जाने का आरोप पीड़िता के फुफेरी बहन के पति पर है, जो इस घटना के बाद से फरार बताया जाता है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दुष्कर्म की शिकार हुई किशोरी शुक्रवार देर शाम को मजनू के टीला इलाके में बदहवास घूम रही थी. उसकी स्थिति को देख एक एनजीओ से जुड़े लोगों ने जब उससे पूछताछ की तब पता चला कि उसके साथ मारपीट तथा बदसलूकी की गई है.

इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई लेकिन आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने पहले तो मामले को टरकाना चाहा लेकिन उच्चधिकारियों की पहल के बाद इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया. गहन पूछताछ में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे एक दिन पहले ही उसकी फुफेरी बहन तथा उसका पति राजा उसे दिल्ली लेकर आया था.

दिल्ली आने पर उसे मजनू के टीला इलाके में रहने वाले संदीप के किराये के घर बंधक बनाकर रखा गया था. बृहस्पतिवार की रात को जब उसे यह अहसास हुआ कि राजा तथा संदीप उसका सौदा करना चाहता है तब वह वहां से भाग निकालना चाही लेकिन राजा ने उसे धर दबोचा और उसके साथ जबरन संबंध बनाए.

पीड़िता ने बताया कि वह बुधवार को अपनी फुफेरी बहन तथा उसके पति के साथ कोलकाता के गोल्डन बाजार घूमने निकली थी लेकिन उसके बहनोई ने धोखे से उसे ट्रेन के जरिये दिल्ली ले आया और दिल्ली आने पर वह अपने दोस्त संदीप के घर रुका. पीड़िता द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment