धीर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा : आप

Last Updated 22 Nov 2014 06:18:45 AM IST

दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एमएस धीर शुक्रवार को आप का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं.


आप नेता आशुतोष (फाइल फोटो)

भाजपा में शामिल होने के बाद आप ने हमला बोला है. पार्टी का कहना है कि किसी निजी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए आप का गठन नहीं किया गया है. धीर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. इस आधार पर उन्हें चुनाव लड़ने से मना कर दिया गया था लेकिन वह निजी महत्वाकांक्षा को पूरा करने आए थे और फिर भाजपा में चले गए बताते चलें कि एमएस धीर आप के टिकट पर जंगपुरा से चुनाव जीते थे.

आप नेता आशुतोष ने एमएस धीर पर हमला बोलते हुए कहा कि एमएस धीर निजी महत्वाकांक्षा को पूरा करने आप में आए थे. पार्टी सव्रे के मुताबिक उनका इलाके में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. इसलिए उन्हें दोबारा उम्मीदवार बनाना संभव नहीं था. इसका संकेत उन्हें दे दिया गया था. यह अच्छा हुआ कि धीर ने पार्टी छोड़ दी.

ऐसे लोगों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं हैं. आप के विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने अपने विधायकों के प्रदर्शन को लेकर आंतरिक सव्रे कराया है. जिसमें जंगपुरा के निवर्तमान विधायक एमएस धीर आम लोगों की आकांक्षाओं पर खरे नहीं उतरे हैं.

करीब दो सप्ताह पहले दो वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी मुख्यालय में एमएस धीर से लंबी बात की. इस दौरान उन्हें इलाके की हालत से अवगत कराया गया. धीर को साफ जानकारी दी गई कि उनका प्रदर्शन बेहद खराब है. चुनाव लड़ने पर वे तीसरे स्थान पर जा सकते हैं.

ऐसे में उन्हें चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी गई. पार्टी ने धीर से कहा कि उनको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी लेकिन पार्टी हित के बजाय धीर ने निजी महत्वाकांक्षा को तरजीह दी है. अब वह अनर्गल फ्लाप कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक पिछले कई महीने से पार्टी के वरिष्ठ नेता धीर के संपर्क में थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment