छेड़छाड़ का विरोध करने पर मामा की गोली मारकर हत्या

Last Updated 21 Oct 2014 06:24:15 AM IST

पूर्वी दिल्ली में उत्तर-पूर्वी जिले के जाफराबाद इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.


पूर्वी दिल्ली में उत्तर-पूर्वी जिले के जाफराबाद इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मामा की हत्या. (फाइल फोटो)

युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी भांजी को परेशान करने वाले शख्स का विरोध किया था. इस वारदात को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले आरोपी ने भजनपुरा इलाके में लड़की के घर पर भी फायरिंग की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. 

पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त ओवैस खान के रूप में हुई है. वह अपने परिवार के साथ 12ए/53, विजय मौहल्ला, मौजपुर, जाफराबाद इलाके में रहता था. उनके माता-पिता का देहांत हो चुका है. परिवार में उसके दो भाई और दो बहने हैं. उनकी भांजी विजय पार्क इलाके में रहती है. भांजी को उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक परेशान करता था और इस बारे में पता लगने पर ओवैस की उसके साथ झड़प भी हो गई थी.

बताया गया है कि यही युवक करीब डेढ़ साल पहले भी ओवैस की भांजी को परेशान कर रहा था जिसके चलते भजनपुरा थाने में शिकायत की गई थी. उसके बाद वह युवक इलाके से चला गया था लेकिन पिछले करीब एक महीने से वह फिर इलाके में आ गया और ओवैस की भांजी को परेशान करने लगा था. इसी बात को लेकर ओवैस ने उस युवक का विरोध किया था.

इसके बाद एकतरफा प्यार में पागल सनकी युवक ने रविवार देर रात करीब 11 बजे ओवैस की भांजी के घर के बाहर फायरिंग की थी.

इस बाबत भजनपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया था. सोमवार तड़के ओवैस अपने भाई कलीम अख्तर और छोटी बहन के साथ अपने घर पर था. उसी दौरान सुबह करीब 4 बजे ओवैस के पास किसी ने फोन किया और उसे घर से बाहर बुलाया. ओवैस अपने घर का ताला बाहर से लगाकर बाहर आ गया. इससे पहले कि ओवैस कुछ समझ पाता तभी उस पर गोलियां चला दी गई.

गोलियां की आवाज़ सुनकर लोगों को लगा कि किसी ने सुबह-सुबह पटाखे चलाए हैं लेकिन एक पड़ोसी की नजर जब ओवैस के शव पर पड़ी तो उसने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाया. उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस आरोपी शख्स की तलाश में छापेमारी कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment