दिल्ली में दो कांस्टेबलों को पीटा, पांच धरे गए

Last Updated 21 Oct 2014 01:14:15 AM IST

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में दो पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में पांच लड़कों को पकड़ा गया है. इनमें एक नाबालिग है.


दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में दो दिल्ली पुलिस के जवानों पर हमला किया गया. (फाइल फोटो)

चार मुलजिमों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है. आरोपियों की पहचान चंदन, नरेश, सुरेश व जगत के तौर पर हुई है. ये सभी द्वारका नार्थ व नवादा के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम उत्तम नगर थाने में तैनात कांस्टेबल सतेन्द्र (39) व मंदीप (29) मोटरसाइकिल से गश्त कर रहे थे. नवादा तालाब के पास पार्क में कुछ युवक शराब पीकर जुआ खेल रहे थे.

यह नजारा देख दोनों पुलिसकर्मी वहीं रुक गए जिन्होंने इन युवकों को दबोचने की कोशिश की. पकड़े जाने के डर से इन युवकों ने पुलिस पर पत्थर मारने शुरू कर दिये. एक सिपाही की बुरी तरह पिटाई भी कर दी.

यहां हो रहे बवाल को देख किसी ने सौ नंबर पर कॉल कर मामले की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मुलजिमों को काबू में कर लिया.

इस बीच घटना में जख्मी हुए दोनों पुलिसर्मियों को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई. इनमें एक कांस्टेबल के सिर पर पत्थर और डंडे से चोट के निशान हैं, जबकि दूसरे पुलिसकर्मी को डंडे से पीटा गया.

अब पुलिस उन मुलजिमों की तलाश रही है, जो घटना के दौरान मौका देख वहां से भाग गए थे.

गौरतलब है कि कुछ रोज पहले ही हजरत निजामुदीन इलाके में स्पेशल सेल के एसीपी अमित सिंह पर बीच सड़क जानलेवा हमला किया गया था, हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मामले में लिप्त एक नाबालिग और दम्पति को गिरफ्तार कर लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment