गिटार टिचर को प्रेमिका के साथ बलात्कार के जुर्म में दस साल की कैद

Last Updated 19 Oct 2014 01:04:21 PM IST

प्रेमिका से बलात्कार करने वाले गिटार शिक्षक को सजा सुनाते हुए अदालन ने कहा कि ह महिला ‘उससे बेइंतहा प्यार करती’ थी लेकिन उसने ‘उसकी जिंदगी बर्बाद’ कर दी.


अदालत

दिल्ली की एक अदालत ने गिटार सिखाने वाले व्यक्ति को अपनी महिला सहयोगी से बलात्कार और छल करने के जुर्म में दस साल की कैद की सजा सुनायी है. अदालत ने कहा कि यह महिला ‘उससे बेइंतहा प्यार करती’ थी लेकिन उसने ‘उसकी जिंदगी बर्बाद’ कर दी.
     
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीरेन्द्र भट ने गर्वित इंदोरा को जेल की सजा सुनाते हुए कहा कि वह सिर्फ अपनी यौनेच्छा पूरी करने के लिये ही महिला की तलाश में रहता था जबकि उसके दिमाग ने महिला के प्रति कोई प्रेम नहीं था.
      
न्यायाधीश ने कहा कि उसने महिला से छल किया और उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी. वह दोषी से बेइंतहा प्यार करती थी और अब उसके लिये इससे उबरना मुश्किल हो रहा है. अदालत ने दोषी गर्वित पर एक लाख रुपए का जुर्माना भी किया.
      
अदालत ने कहा कि दोषी ने महिला की भावनाओं का लाभ उठाया और खुद के विवाहित होने का तथ्य छिपाते हुये उसके साथ यौन संबंध स्थापित किये.
      
इस महिला की शिकायत पर पुलिस ने इन्दोरा को इस साल फरवरी में गिरफ्तार किया था. महिला का आरोप था कि आरोपी ने विवाह का झूठा वायदा करके उसके साथ बलात्कार किया.
      
पुलिस के अनुसार 2011 में एक संस्था में कोचिंग के दौरान ही महिला को आरोपी से प्रेम हो गया ओर बाद में यह युवक उसे जनवरी, 2013 में राजस्थान ले गया जहां उससे विवाह किया.
      
महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि दिल्ली लौटने पर उसके ही एक मित्र ने उसे बताया कि उसकी तो पहले से ही पत्नी है.
     
मुकदमे की सुनवाई के दौरान इन्दोरा ने सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि महिला को उसके विवाहित होने की जानकारी थी और उसने उसकी सहमति से ही शारीरिक संबंध स्थापित किये थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment