कार सवार युवकों ने किया छात्रा का अपहरण

Last Updated 21 Sep 2014 05:32:32 AM IST

अलीपुर इलाके में शनिवार को दो युवकों ने पड़ोसी एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा का अपहरण कर लिया.


अलीपुर इलाके में पड़ोस के दो कार सवार युवकों ने किया छात्रा का अपहरण.

युवक उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर कार में बैठाकर हरियाणा ले गए. इस बीच छात्रा के गुम होने की खबर से इलाके में खलबली मच गई.

दोपहर आरोपी लड़के छात्रा को गली में छोड़कर भाग रहे थे तभी लोगों ने पीछा किया और कार में तोड़फोड़ की. फिलहाल छात्रा नशे की हालत में है. पुलिस छात्रा के होश में आने का इंतजार कर रही है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अकबरपुर माजरा गांव में एक छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है. वह बख्तावरपुर गांव में एक सरकारी स्कूल में आठवीं की छात्रा में पढ़ती है. शनिवार सुबह वह अपने घर से रोजमर्रा की तरह स्कूल के लिए निकली. तभी रास्ते में एक सेंट्रो कार सवार युवकों ने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया. उसे कार में बंधक बनाकर हरियाणा ले गए.

बताया जाता है कि छात्रा ने सड़क के किनारे लगे एक बोर्ड पर सोनीपत लिखा हुआ पढ़ा. दूसरी ओर छात्रा के स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल प्रशासन ने छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद परिजन उसे आस-पास ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने फिर इसकी सूचना पुलिस को दी. आस-पड़ोस के लोग भी छात्रा की तलाश में जुटे थे. तभी दोपहर में छात्रा के घर के निकट गली में एक कार आकर रुकी और इसमें सवार युवक पीड़ित छात्रा को नीचे उतार कर भागने लगे.

लोगों ने उसे देखा लिया और कार का पीछा किया. खतरे को भांपते हुए दोनों लड़के कार छोड़कर फरार हो गए. हालांकि लोगों ने इन दोनों लड़कों को पहचान लिया. फिर गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि छात्रा बेहोशी की हालत में थी और कांप रही थी. पुलिस उसके बयान का इंतजार कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment