दिल्ली फिर शर्मसार, चलती कार में युवती से गैंगरेप

Last Updated 18 Sep 2014 03:45:27 AM IST

कालकाजी इलाके में एक युवती से चलती कार में गैंगरेप किया गया. वारदात के बाद उसे आधी रात को निर्वस्त्र हालत में नेहरू प्लेस फ्लाईओवर के पास फेंक दिया गया.


राजधानी दिल्ली के कालकाजी इलाके में युवती के साथ चलती कार में गैंग रेप किया.(फाइल फोटो)

घटना के वक्त कार में तीन युवक सवार थे, जिनमें दो आरोपी सगे भाई हैं.

ये दोनों भाई युवती के जानकार हैं. पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने से पहले युवती को धोखे से ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया था.

इस घटना ने रात के वक्त पुलिस की मुस्तैदी की पोल भी खोलकर रख दी. एक युवती की सड़कों पर कार में अस्मत लुटती रही और पुलिस को मामले की भनक तक नहीं लग सकी.  पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात की शिकार हुई 25 वर्षीय पीड़िता गीता कॉलोनी में दोस्त के साथ लिवइन में रहती है. उसकी मामी दिल्ली पुलिस में है जबकि मां गोविंदपुरी में रहती है.

मंगलवार रात को युवती के दो जानकार (सगे भाई) उसे नौकरी दिलाने के बहाने अपने साथ आई 20 कार में बिठा लाए. दो आरोपियों के अलावा कार में एक ड्राइवर भी था. रात के वक्त दोनों आरोपी भाइयों की नीयत खराब हो गई, जिन्होंने युवती को कोई ड्रिंक पीने को दी. उसमें कोई नशीला पदार्थ मिला था.

यह पीते ही युवती सुधबुध खो बैठी जिसके बाद दोनों ने चलती कार में ही युवती की अस्मत लूटी. वारदात के बाद आरोपियों ने युवती को नेहरू प्लेस फ्लाईओवर के पास फेंक दिया और फरार हो गए. उस समय उसके शरीर पर कपड़े तक नहीं थे. वहां से गुजर रहे एक शख्स ने युवती को इस हालत में देख मामले की सूचना सौ नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को कपड़े पहनाकर उसे मेडिकल जांच के लिये एम्स भेज दिया. युवती की हालत में सुधार होने के बाद उसकी काउंसलिंग करायी गई और फिर उसके बयान पर कालकाजी थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

दो आरोपियों ने ही युवती से रेप किया जबकि तीसरा आरोपी कार चलाता रहा. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज करवा दिए गए हैं, मुलजिमों की पहचान भी हो चुकी है. पुलिस ने जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment