दिल्ली में ऑटो चालक ने किशोरी से किया दुष्कर्म

Last Updated 02 Sep 2014 04:53:02 AM IST

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में सोमवार तड़के एक ऑटो चालक ने मानसिक रूप से कमजोर एक किशोरी को हवस का शिकार बना दिया.


पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ रेप.

वारदात के समय आरोपी ऑटो चालक किशोरी को आनंद विहार से ऑटो में बैठाकर ले गया था. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार सुबह अक्षरधाम मंदिर के पास एक शख्स एक  किशोरी को जबरन पकड़कर ले जा रहा था. उस दौरान वहां पास में मौजूद पुलिस कर्मी ने शख्स से पूछताछ की तो किशोरी ने पुलिस कर्मी को बताया कि उस शख्स ने उसके साथ गलत काम किया है.

उसके बाद पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया और किशोरी का मेडिकल कराया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई. पूछताछ में पता लगा कि आरोपी पेशे से ऑटो चालक है.

आरोपी ने तड़के किशोरी को आनंद विहार बस अड्डे के पास से ऑटो में बैठाया था और उसके बाद उसे गाजीपुर फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया.

इसके बाद वह किशोरी को अपने साथ ले जाने लगा लेकिन अक्षरधाम मंदिर से कुछ पहले ऑटो की सीएनजी खत्म हो गई. इस दौरान किशोरी उसका विरोध करने लगी और उसके चंगुल से छूटकर भागने लगी.

ऑटो चालक भी उसके पीछे भागा और उसे पकड़ लिया. इसी दौरान आरोपी पर पुलिस कर्मी की नज़र पड़ गई और इस वारदात का खुलासा हुआ.  प्राथमिक जांच में पुलिस को पता लगा कि किशोरी मानसिक रूप से कमजोर है 

इस वजह से उसके परिजनों के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इस घटना के कारण किशोरी की हालत नाजुक है जिस कारण उसे उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान शास्त्री नगर दिल्ली निवासी रामाशीष महतो (35) के रूप में हुई है. पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की छानबीन कर रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment