फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर कार चढ़ी, पांच लोग घायल

Last Updated 23 Aug 2014 11:37:14 PM IST

संदिग्ध रूप से शराब के नशे में वाहन चलाने वाले एक व्यक्ति ने अपनी कार गुरुवार देर रात उत्तर दिल्ली में इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास स्थित फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ा दी.


यह वही कार है जिसने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला.

पिछले 15 दिनों में यह इस तरह की तीसरी ऐसी घटना है जिसमें चालक ने नशे में फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मधुर वर्मा ने कहा, ‘‘घटना कल देर रात सवा एक बजे हुई जब एक कार चालक ने अपनी कार रिक्शा चालकों और बेघर लोगों पर चढ़ा दी जो इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास फुटपाथ पर सो रहे थे.’’

चार घायलों तरूण शर्मा (25), बशीर अहमद (62), फिरोज (22) और अमिरूल्लाह अंसारी (49) को बड़ा हिंदू राव अस्पताल में ले जाया गया, वहीं दिलीप सिंह (35) को भिक्षु अस्पताल ले जाया गया.

इनमें से शर्मा और सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे. कार 100 किलोमीटर प्रतिघंटे से अधिक की रफ्तार से फुटपाथ पर चढ़ गई तथा रिक्शों से टकराने के बाद पलट गई.

वर्मा ने कहा, ‘‘कार में तीन लोग सवार थे जो घटना के तुरंत बाद फरार हो गए. कार मोहम्मद मोहसिन नाम के एक व्यक्ति की है और उसके साथ कार में दो अन्य लोग भी थे. हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे. सराय रोहिला पुलिस थाने में धारा 279 और 308 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है.’’

पुलिस को कार से शराब की एक टूटी बोलत, सलाद और नमकीन के कुछ पैकेट मिल हैं जिससे संदेह होता है कि उसमें बैठे लोग शराब पी रहे थे. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment