अरविंद केजरीवाल पर हमला करवा सकती है भाजपा : आप

Last Updated 23 Aug 2014 09:24:12 PM IST

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला करवा सकती है.


आप नेता अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

आप कहना है कि बीजेपी के एक नेता ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की योजना बना रखी है और 24 अगस्त को दिल्ली के किराड़ी में होने वाली रैली में केजरीवाल पर हमला हो सकता है.

आप ने अपने इस आरोप का आधार एक न्यूज चैनल के स्टिंग को बनाया है. इस स्टिंग में भाजपा विधायक अनिल झा के करीबी लोकेश नाम के व्यक्ति ने कबूल किया है कि वह किराड़ी रैली के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर हमले की योजना बना रहा है.

\"\"इस स्टिंग को आधार बनाते हुए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस से मामले की जांच की मांग की है.

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष शनिवार को दिल्ली पुलिस के अफसर दीपक मिश्रा से मिले और उन्हें स्टिंग का वीडियो सौंपा. आशुतोष ने मांग की कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए.

आशुतोष ने कहा कि इससे साबित होता है कि अरविंद पर अब से पहले हुए हमले भी योजना बनाकर किए गए थे. अरविंद केजरीवाल पर लोकसभा चुनाव के दौरान कई बार हमला हुआ था.

दिल्ली में एक रोड शो के दौरान भी एक ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया था. बाद में ऑटो ड्राइवर ने भी माना था कि वह किसी के बहकावे में आ गया था. आप ने तब भी इस हमले का आरोप भाजपा पर ही मढ़ा था. इसके अलावा गुजरात में भी उनके काफिले पर पथराव हुआ था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment