पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास में तांत्रिक ने किया महिला से रेप

Last Updated 23 Aug 2014 05:42:56 AM IST

पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में डर भगाने का झांसा देकर एक तांत्रिक द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.


पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास में तांत्रिक ने किया महिला से रेप

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तांत्रिक मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय महिला अपने पति के साथ खजूरी खास स्थित श्रीराम कालोनी इलाके में रहती है. कुछ दिन पहले महिला का पति गांव गया था. उस दौरान महिला जो कि बीमार रहती है अपने घर में अकेली थी.

इस बीच महिला को घर में अकेले रहने में डर लगने लगा. इसी बीच महिला की पड़ोसन ने महिला को एक तांत्रिक से मिलने की सलाह दी. अपने पति के गांव से वापस लौटने के बाद बीते रविवार को वह  पति के साथ तांत्रिक से मिलने गई थी.

इस बीच तांत्रिक ने महिला के पति को बाजार से लड्डू लेने के लिए भेजा और उसके बाद उसके पति से कहा कि उसकी पत्नी को लड्डू खिलाना है, जिसके लिए तुम्हें कमरे के बाहर इंतजार करना पड़ेगा. इस पर महिला का पति कमरे से बाहर चला गया.

महिला का आरोप है कि उस दौरान तांत्रिक ने लड्डू में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई.

महिला का आरोप है कि इस दौरान तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और महिला के होश में आने पर उसे इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी. उस दौरान महिला तांत्रिक की धमकी से डर गई. इसके बाद महिला ने बृहस्पतिवार को अपने पति को आपबीती बता दी.

उसके बाद महिला ने खजूरी खास पुलिस थाने में शिकायतत दी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment