दिल्ली फिर शर्मसार, महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Last Updated 31 Jul 2014 06:45:30 AM IST

राजधानी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में एक महिला को बंधक बनाकर तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है.


दिल्ली के ज्योति नगर में महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप (फाइल फोटो)

मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस वारदात में तीन आरोपियों के साथ उनके दो अन्य साथी भी मौजूद थे.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके पहने हुए कानों के कुंडल और कैश भी लूट ले गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय महिला अपने 16 साल के बेटे के साथ ज्योति नगर के कबीर नगर इलाके में रहती है. वह मूल रूप से यूपी के संभल इलाके की निवासी है. करीब एक माह पूर्व ही महिला संभल छोड़कर अपने बेटे के साथ दिल्ली आकर रहने लगी थी.

संभल में किसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है जिस कारण महिला वहां से परेशान होकर दिल्ली में आकर रहने लगी. महिला का बेटा इलाके में काम करने लगा.

मंगलवार की रात को महिला अपने घर में अकेली थी और उसी दौरान पांच लोग उसके घर आए. महिला का आरोप है कि उन लोगों ने पहले उसे बंधक बनाया और मुंह पर कपड़ा बांधकर तीन लोगों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया.

इस दौरान आरोपियों ने महिला के कानों से सोने के कुंडल और पांच हजार रुपए की नकदी भी लूट ली. इसके बाद बदमाशों ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में पुलिस शिकायत की तो वे उसे जान से मार डालेंगे. महिला का आरोप है कि वह पांचों आरोपियों को पहचानती हैं जो सभी संभल के रहने वाले हैं.

महिला का आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर उसे संभल में जान की धमकियां मिल रही थीं जिससे डर कर वह दिल्ली आ गई थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment