केजरीवाल पुराने आवास पर लौटे

Last Updated 30 Jul 2014 04:01:17 AM IST

आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आखिरकार तिलक लेन स्थित सरकारी आवास को छोड़ दिया है.


आप संयोजक व पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिलक लेन स्थित सरकारी आवास को खाली कर दिया. मंगलवार को यह ट्रक सामान लेकर कौशाम्बी उनके निजी आवास की ओर रवाना हुआ.

वह मंगलवार को कौशांबी में अपने पुराने आवास में चले गए हैं. गिरनार अपार्टमेंट वाला फ्लैट केजरीवाल की पत्नी सुनीता के नाम आवंटित है, जो भारतीय राजस्व सेवा की वरिष्ठ अधिकारी हैं.

गौरतलब है कि केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने और तिलक रोड स्थित सरकारी आवास में जाने के बाद सुनीता ने इस साल की शुरुआत में अपना घर छोड़ दिया था.

यह फ्लैट केजरीवाल के लिए भाग्यशाली रहा और उन्होंने 2013 के विधानसभा चुनाव की रणनीति यहीं से बनाई और जबर्दस्त सफलता अर्जित कर सरकार भी बनाई थी.

केजरीवाल मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफे के बाद करीब पांच महीने से तिलक लेन स्थित सरकारी मकान में रह रहे थे. पार्टी सूत्रों ने कहा कि फ्लैट उनके परिवार के लिए और खासकर उनके माता-पिता के लिए अधिक सुविधाजनक है, क्योंकि वे लंबे वक्त से इसमें रह रहे हैं और आसपास के लोगों को जानते हैं.

\"\"हनुमान रोड स्थित कार्यालय में भी ठहरेंगे

केजरीवाल हनुमान रोड स्थित कार्यालय में भी ठहरेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक हनुमान रोड स्थित परिसर उनके कार्यालय और आवास दोनों का काम करेगा. यह भी महत्वपूर्ण है कि वह नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में भी रहेंगे जहां से वह जनप्रतिनिधि हैं.

हनुमान रोड स्थित पार्टी कार्यालय दो मंजिला इमारत में है जो गोपाल राय और संजय सिंह सहित कई पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का ठिकाना है. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment