दिल्ली में छात्रा से गैंगरेप, एक पुलिसवाला भी शामिल!

Last Updated 29 Jul 2014 10:32:23 AM IST

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसका एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है.


दिल्ली में छात्रा से गैंगरेप (फाइल फोटो)

पीड़िता 10वीं की छात्रा है. पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं.

जानकारी के मुताबिक, उत्तम नगर में एक सप्ताह पहले पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था. इस दौरान आरोपियों ने उसका एमएमएस भी बना लिया था. इस घटना का खुलासा मंगलवार को हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक, घटना के वक्त एक आरोपी ने खुद को पुलिसवाला बताया था.

एक हफ्ते बाद लड़की ने परिवार को पूरी बात बताई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित लड़की के मुताबिक घटना 19 जुलाई की है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो फरार हैं. बताया जा रहा है कि फरार आरोपियों में एक पुलिसवाला भी शामिल है. पकड़े गए तीन आरोपियों में से दो नाबालिग हैं.

आरोप है कि पांच आरोपियों ने पिस्तौल दिखाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने पूरी वारदात का MMS भी बना लिया और पीड़िता को धमकी दी यदि उसने मुहं खोला तो ये वीडियो नेट पर डाल देंगे.

पीड़िता के अनुसार इस पूरी वारदात को 19 जुलाई को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब वह सुबह अपने स्कूल जा रही थी. तभी तालिब नाम का युवक उसे बहाने से अपनी बाइक पर बिठा लिया और नजफगढ़ के झारोदा इलाके में सुरेंद्र पहलवान नाम के व्यक्ति के फ्लैट पर ले गए.

वहां एक शख्स ने अपना परिचय पुलिसवाले के रूप में दिया और पुलिस की वर्दी में अपनी फोटो और आई कार्ड भी दिखाया उसके बाद उसने पिस्टल दिखा कर डराया धमकाया और फिर पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

लड़की को पूरे परिवार समेत गोली मारने की धमकी भी दी जिसके डर से एक हफ्ते तक लड़की चुप रही और कई दिनों तक स्कूल नहीं गई और फिर तबियत ख़राब होने पर परिवार को बताया और फिर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment