दिल्ली फिर शर्मसार, चलती कार में महिला से गैंगरेप

Last Updated 25 Jul 2014 04:00:21 AM IST

राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 इलाके में बुधवार देर रात एक महिला से चलती कार में गैंग रेप किया गया.


राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में चलती कार में महिला से गैंगरेप. (फाइल फोटो)

वारदात के बाद उससे पांच हजार रुपए भी लूट लिए.

तड़के इस महिला को बदमाश उत्तम नगर क्षेत्र में छोड़ फरार हो गए.

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर रेप और लूट का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की संख्या चार  बताई गई. आरोपियों की तलाश जारी है.
पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय शादीशुदा महिला निहाल विहार एरिया में रहती है.

उसके दो बच्चे हैं. देर रात डेढ़ बजे वह गुड़गांव स्थित एक क्लब के बाहर किसी गाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान वहां से गुजर रही एक कार में सवार लोगों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया.

महिला का आरोप है कि बदमाशों ने चलती कार में ही हथियार के बल पर उसके साथ गैंग रेप किया.  वह उसे कार में इधर से उधर घुमाते रहे. घटना के दौरान महिला ने मौका देख चुपके से सौ नंबर पर कॉल कर दिया था.

उस वक्त कार द्वारका सेक्टर 23 इलाके से होकर गुजर रही थी. लेकिन वह बदमाशों के चलते फोन पर कुछ नहीं बोली. मोबाइल को कालिंग मोड पर लाकर छोड़ दिया था.  तड़के करीब साढ़े चार बजे बदमाश महिला को उत्तम नगर छोड़ फरार हो गए. उससे पांच हजार रुपये भी लूट लिये.

पता चला है कि वारदात के दौरान बदमाशों ने द्वारका के एक पेट्रोल पंप से कार में सीएनजी भी डलवायी थी. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कार की तस्वीर भी कैद हुई है. अब पुलिस फरार मुलजिमों की तलाश में लगी है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला और आरोपियों के बीच रुपयों को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को कॉल कर दी थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment