दिल्ली में मणिपुरी युवक की हत्या का चौथा आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 22 Jul 2014 09:43:46 PM IST

दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में एक झड़प में 29 वर्षीय मणिपुरी युवक के मारे जाने के सिलसिले में पुलिस ने मंगलवार को चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


मृृत मणिपुरी युवक अखा सलौनी (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि इस घटना को लेकर यहां पूर्वोत्तर क्षेत्र के समुदाय के बीच व्यापक रोष छाया हुआ है.
    
पुलिस ने बताया कि पेशे से वाहन चालक और गढ़ी गांव के रहने वाले आजाद चौधरी (24) को इस मामले में उसकी कथित संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार किया गया है.
    
अखा सलौनी को पांच लोगों के एक समूह ने कोटला मुबारकपुर में रोडरेज के एक संदिग्ध मामले में कथित तौर पीट-पीटकर मार डाला था. वह एक पार्टी के बाद मुनिरका फ्लैट से लौट रहा था.
    
इस मामले के तीन अन्य आरोपियों संजय बसोया (24), शक्ति बसोया उर्फ शैंकी और राजीव उर्फ राजू (25) को सोमवार को गढ़ी इलाके से गिरफ्तार किया गया. हालांकि, इस मामले के पांचवे आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.
    
एम्स के प्रवक्ता अमित गुप्ता ने बताया कि सलौनी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि गर्दन, पेट और मस्तिष्क में कई अंदरूनी चोट लगने से उसकी मौत हुई.
    
रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है. पोस्टमार्टम डॉ मिलो ताबिन के नेतृत्व में दो सदस्यों के पैनल ने किया. इस बीच, एक स्थानीय अदालत ने मंगलवार को संजय, शक्ति और राजीव को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.
   
मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने तीनों आरोपियों को 24 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है. पुलिस ने बताया कि यह घटना तड़के तीन बजे हुई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment