दिल्ली के राजौरी गार्डन में 40 लाख की लूट

Last Updated 13 Jul 2014 04:57:33 AM IST

राजधानी दिल्ली में बदमाश सरेआम वारदात करने से बाज नहीं आ रहे. राजौरी गार्डन इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े कार सवार दो लोगों से 40 लाख रुपए लूट लिए.


दिल्ली के राजौरी गार्डन में 40 लाख की लूट (फाइल फोटो)

शनिवार सुबह हुई इस घटना के दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की, गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी.

जिस कार में बदमाश सवार होकर आए थे, वह उसे मौके पर ही छोड़ बाइक से भाग निकले. पुलिस की जांच में पता चला कि मौके पर मिली कार वर्ष 2012 में राजौरी गार्डन एरिया से ही चुरायी गई थी. पुलिस घटना के मद्देनजर डकैती का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में लगी है. पुलिस को शक है कि इस वारदात में किसी जानकार का हाथ भी हो सकता है. पुलिस के मुताबिक शिवाजी प्लेस, राजौरी गार्डन एरिया में क्वालिटी डेयरी इंडिया लिमिटेड कंपनी का कॉरपोरेट ऑफिस है.

शनिवार सुबह इस ऑफिस के दो कर्मचारी मुरारीलाल शर्मा और रवीश कंपनी के 40 लाख रुपए बैंक में जमा कराने के लिए कार से निकले थे. कैश कीर्ति नगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराया जाना था. घटना के वक्त कार मुरारीलाल चला रहा था. जैसे ही उनकी कार वेस्ट गेट मॉल के नजदीक पहुंची, तभी उनकी गाड़ी को एक शैवरले बीट कार और कुछ बाइक सवारों ने ओवरटेक कर घेर लिया. इस दौरान रिट्ज कार में सवार दोनों लोग कुछ समझ पाते, बदमाश उन पर हावी हो गए. एक बदमाश ने कार ड्राइवर को पिस्टल दिखा काबू में कर लिया. चालक ने विरोध किया तो उसका हाथ मोड़ हवा में दो राउंड फायरिंग कर उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

जिस कारण दोनों कर्मचारी डर गए और बदमाशों ने मौका पाते ही कार की डिग्गी में रखे 40 लाख रुपए अपने कब्जे में ले लिये. जैसे ही कुछ बदमाश बीट कार में बैठ फरार होने लगे, तभी चालक मुरारी लाल ने हिम्मत दिखाते हुए उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. कार एकदम से वहीं रुक गई जो कि फिर स्टार्ट नहीं हो सकी. तभी बदमाश मौका देख अपने साथियों की बाइक पर ही बैठ वहां से भाग गए. तीन चार बाइक और बीट कार में सवार होकर आए बदमाशों की संख्या करीब दस बतायी गई है. यह वारदात सुबह करीब सवा दस बजे की है.

मामले की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की. सीनियर पुलिस अफसरों ने मौके का मुआयना किया. घटना के मद्देनजर पश्चिम जिला अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणवीर सिंह ने कहा कि मामले की जांच में कई टीमों को लगाया गया है. क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीमें भी अपने स्तर पर मामले की जांच में सहयोग कर रही हैं. पुलिस अफसर का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. मामले की जांच हरेक एंगल से की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment