मुंबई में पाकिस्तानी सूफी बैंड का विरोध, शिवसैनिकों ने किया हंगामा

Last Updated 04 Feb 2014 04:56:29 PM IST

मुंबई के प्रेस क्लब में शिवसैनिकों ने पाकिस्तानी सूफी बैंड का जमकर विरोध किया.


शिवसैनिकों ने पकिस्तानी सूफी बैंड का विरोध किया

मुंबई प्रेस क्लब में मंगलवार को शिवसेना के कार्यकर्ता घुस गए और जमकर हंगामा मचाया. प्रेस क्लब में एक सूफी पाकिस्तानी बैंड के परफॉर्म करने को लेकर ये विरोध-प्रदर्शन किया गया.

पाकिस्तानी म्यूजिक बैंड मेकान हासन की प्रेस कांफ्रेंस में शिवसेना के करीब 50 कार्यकर्ता पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे. जानकारी के मुताबिक, बैंड का मुंबई में एक शो आयोजित होने वाला है. आपको बता दें ये कलाकार मुंबई के काला घोड़ा फेस्टिवल में आए थे.

'पाकिस्तान मुर्दाबाद' का नारा लगाते हुए शिवसेना के कार्यकर्ता भगवा झंडे के साथ प्रेस क्लब में घुसे और खूब बवाल मचाया. प्रदर्शन कर रहे शिवसैनिकों ने कहा कि पाकिस्तान का कोई भी कलाकार मुंबई में परफॉर्म नहीं कर सकता है.

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बैंड के सदस्यों का विरोध करते हुए उन्हें तुरंत भारत छोड़कर चले जाने के लिए भी कहा. भगवा रंग के झंडे लिए शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कुर्सियां भी उठाकर यहां वहां फेंकी.

गौरतलब है कि शिवसेना साफ कर चुकी है कि कोई भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट मुंबई में तब तक परफॉर्म नहीं कर सकता, जब तक पड़ोसी देश मुंबई को दहलाने वालों के खिलाफ  कार्रवाई न करे और आतंकवादियों को पनाह देना बंद न करे.

पाकिस्तान का यह बैंड सूफी रॉक गाने गाता है, और इस बैंड का भारत के कुछ कलाकारों के साथ संयुक्त कंसर्ट आयोजित है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment